खूब गरजा वीरेंद्र सहवाग का बल्ला, खेली 80 रनों की ताबड़तोड़ पारी,

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर पुराने रंग में दिखे. उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के चौथे मैच में ताबड़तोड़ पारी खेली सहवाग ने 35 गेंदों में 80 रन बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराने में सफल रहा.

इंडिया लीजेंड्स ने 110 रनों के लक्ष्य को 11वें ओवर में ही हासिल कर लिया. सहवाग के साथ पारी का आगाज करने वाले सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों में 33 रन बनाए वीरेंद्र सहवाग की पारी की बात करें तो उन्होंने महज 20 गेंदों में अर्धशतक लगाया. 

सहवाग ने छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने चौके के साथ पारी का आगाज किया. सहवाग ने पहले ही ओवर में 19 रन जड़े. इसके बाद उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाकर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की सबसे सफल ओपिनिंग जोड़ी में से एक वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर की जोड़ी शुक्रवार को जब रायपुर के स्टेडियम में उतरी तो दर्शकों का शोर गूंज उठा

सहवाग ने बांग्लादेशी कप्तान मोहम्मद रफीक की पहली गेंद पर ही चौका जड़ा. इसकी अगली दो गेंदों पर सहवाग ने एक चौका और छक्का जड़ा. इसके बाद अगले ओवर में भी सहवाग ने एक छक्का और चौका लगाया. सचिन तेंदुलकर के बल्ले से दो चौके तीसरे ओवर में निकले

दोनों बल्लेबाजों ने भारत का स्कोर पावरप्ले में 74 रन तक पहुंचा दिया. दोनों ने 9 ओवर में भारत का स्कोर 100 के पार पहुंचा दिया और अंत में सहवाग ने 11वें ओवर में छक्का लगाकर भारत को बांग्लादेश लीजेंड्स पर 10 विकेट से जीत दिला दी.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied