Ind vs Eng 3rd test Day 2 Live: जो रूट के 'पंजे' के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाजों का सरेंडर, भारत की पारी 145 पर सिमटी

अश्विन ने 17 रन की पारी खेली लेकिन जो रूट की गेंद पर हवा में शॉट खेलकर कैच आउट हुए. अश्विन के रूप में भारत को 9वां झटका लगा है. भारतीय टीम के पास इस समय 22 रन की बढ़त है.

IND vs ENG 3rd Test Day 2: तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. भारतीय टीम का स्कोर इंग्लैंड की टीम के स्कोर से आगे हो गया है. भारतीय टीम ने अब इंग्लैंड पर बढ़त बनाना शुरू कर दिया है. रहाणे एक बार फिर अपनी पारी को बड़ा बनाने में नाकाम रहे. रहाणे को स्पिनर जैक लीच ने एल्बी डब्लू आउट कर पवेलियन भेजा. भारत को चौथा झटका 114 रन के स्कोर पर लगा है. रहाणे के आउट होने के बाद ऋषभ पंत रोहित का साथ देने पहुंचे हैं. स्पिनर जैक लीच में एक बार फिर अपनी फिरकी का जाल बिछाकर हिट मैन रोहित को एल्बी डब्लू आउट किया. रोहित 66 रन बनाकर आउट हुए. रोहित के रूप में भारतीय टीम को पांचवां झटका लगा है. रोहित के आउट होने के तुरंत बाद ऋषभ पंत भी आउट हो गए. पंत केवल एक रन ही बना सके, इंग्लिश कप्तान जो रूट ने उन्हें विकेटकीपर के द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा. . स्कोरकार्ड

वाशिंगटन सुंदर भी कुछ खास बल्लेबाजी में नहीं कर पाए, उन्हें कप्तान जो रूट ने बोल्ड आउट कर पवेसलियन भेजा, भारतीय टी का सांतवां विकेट 125 रन के स्कोर पर गिरा, वहीं जो रूट ने अक्षर पटेल को भी खाता खोलने नहीं दिया. पटेल बिना रन बनाए आउट हुए. अश्विन ने 17 रन की पारी खेली लेकिन जो रूट की गेंद पर हवा में शॉट खेलकर कैच आउट हुए. अश्विन के रूप में भारत को 9वां झटका लगा है. भारतीय टीम के पास इस समय 31 रन की बढ़त है.

बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने 3 विकेट पर 99 रन बना लिए थे. भारत की ओेर से क्रीज पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 57 रन बनाकर नाबाद हैं तो वहीं रहाणे 1 रन बनाकर मौजूद थे. टेस्ट के दूसरे दिन दोनों बल्लेबाज संभल कर बल्लेबाजी कर टीम को बड़ी बढ़त दिलाने की कोशिश में होंगे. खासकर रोहित पर बड़ी पारी खेलना का दवाब होगा. वहीं, रहाणे पिछले कुछ समय से अच्छे फॉर्म में नहीं हैं. इस टेस्ट में अपने फॉर्म में वापसी आने की कोशिश करेंगे. भारत के स्पिनरों ने शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड की पहली पारी केवल 112 रन पर आउट करने में सफल रही. भारत की ओर से अक्षर पटेल ने कमाल किया और 6 विकेट लेने में सफल रहे थे. इसके अलावा अश्विन ने 3 विकेट लिए. 100वां टेस्ट मैच खेल रहे इशांत शर्मा ने 1 विकेट लिए हैं.

वहीं. भारत की पहली पारी में कोहली कुछ कमाल नहीं कर पाए और केवल 27 रन बना सके. जैक लीच की गेंद पर कोहली बोल्ड आउट हुए. इंग्लैंड स्पिनों ने भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया है. लीच ने अबतक 2 विकेट लिए हैं तो वहीं आर्चर को 1 विकेट मिला है.

जैक लीच ने कोहली को आउट कर रोहित के साथ 64 रन की पार्टनरशिप को तोड़ा था. देखना दिलचस्प होगा कि रोहित और रहाणे भारतीय टीम को कितना आगे ले जाने में सफल रहते हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied