Ind Vs Eng: मोइन अली की रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड हुए कोहली, यकीन ही नहीं कर पा रहे थे..देखें Video

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) बिना रन बनाए स्पिनर मोइन अली (Moeen Ali) की गेंद पर बोल्ड आउट हुए. टेस्ट क्रिकेट में पहली बार कोहली किसी स्पिनर द्वारा बोल़्ड आउट हए हैं.

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) बिना रन बनाए स्पिनर मोइन अली (Moeen Ali) की गेंद पर बोल्ड आउट हुए. टेस्ट क्रिकेट में पहली बार कोहली किसी स्पिनर द्वारा बोल़्ड आउट हए हैं. मोइन अली पहले स्पिनर बने जिन्होंने कोहली को टेस्ट में क्लिन बोल्ड करने में सफलता पाई है. इससे पहले कोहली तेज गेंदबाजों के द्वारा ही टेस्ट में बोल्ड आउट हुए हैं. जब कोहली बोल्ड आउट हुए तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि वो इस तरह से आउट हुए हैं. अपनी पारी में कोहली केवल 5 गेंद का ही सामना कर पाए.

विराट आउट होने के बाद थोड़े देर के लिए क्रीज पर ही रूके, उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वो बोल्ड हो चुके हैं. थर्ड अंपायर ने टीवी रिप्ले देखा और तब जाकर कोहली को विश्वास हुआ कि मोइन ने उन्हें चकमा दे दिया है. अली ने कोहली को आउट करने के बाद जश्न मनाया. इंग्लैंड खिलाड़ी कोहली के आउट होने के बाद काफी खुश दिखाई दिए.

विराट कोहली जब पवेलियन लौटे तो भी टीवी स्क्रीन पर रिप्ले देखते हुए दिखाई दिए. कोहली को यकीन ही नहीं हुआ कि उन्हें मोइन अली इस तरह से चकमा देकर बोल्ड कर सकते हैं.

भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत के लंच तक 3 विकेट जरूर गिर गए हैं लेकिन रोहित शर्मा जबर्दस्त फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं रोहित ने अपने टेस्ट करियर का 12वां अर्धशतक जमा दिया है. रोहित शतक जमाने के करीब हैं. रहाणे और रोहित यह खबर लिखे जाने तक क्रीज पर मौजूद थे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied