IND vs ENG: इंग्लैंड ने पहले टेस्ट से पहले इस बल्लेबाज को किया टीम में शामिल, भारतीय गेंदबाजों को टक्कर देगा 23 साल का खिलाड़ी

IND vs ENG: मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व पृथकवास की अवधि पूरी होने के बाद बुधवार को इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया. 23 वर्ष के पोप को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले साल अगस्त में आखिरी टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी

IND vs ENG: मध्यक्रम के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व पृथकवास की अवधि पूरी होने के बाद बुधवार को इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया. 23 वर्ष के पोप को पाकिस्तान के खिलाफ पिछले साल अगस्त में आखिरी टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी. उनके कंधे की हड्डी खिसकने के बाद आपरेशन कराया गया था. रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे पोप श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ गए थे हालांकि वह टीम का हिस्सा नहीं थे. इससे उन्हें इंग्लैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के साथ रिहैब और उपमहाद्वीप के हालात के अनुकूल खुद को ढालने में मदद मिली. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा ,‘‘ सर्रे के बल्लेबाज ओली पोप को भारत दौरे के लिये इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

इसमें कहा गया ,‘‘ पोप अगस्त 2020 में लगी बायें कंधे की चोट से से पूरी तरह उबर चुके हैं. इंग्लैंड की मेडिकल टीम संतुष्ट है कि वह चयन के लिये उपलब्ध हैं पहले टेस्ट के लिये चुने जाने पर वह पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे.

23 साल के ओली पोप ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैचों में अबतक 645 रन बनाए हैं. अपने टेस्ट करियर में पोप ने अबतक 1 शतक और 5 अर्धशतक जमाए हैं. पोप का टेस्ट में स्ट्राइक रेट 52.69 का रहा है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied