Aus vs Ind 3rd Test: जडेजा के बेहतरीन रन आउट से गदगद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दिखा जलवा

Aus vs Ind 3rd Test, Day2: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रचनात्मक मीम्स रवींद्र जडेजा को लेकर देखने को मिले. और इनकी संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. मतलब जडेजा का जलवा बढ़ता जा रहा है. फैंस के मीम्स पर नजर दौड़ाने से पहले एक बार देख लीजिए कि जडेजा के सुपर-डुपर थ्रो ने कैसे स्टीव स्मिथ को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया.

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट (Ind vs Aus 3rd Test) के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी को 338 पर समेटने में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jeadeja) ने हर पहलू से जलवा बिखेरा. जहां जडेजा (Ravindra jadeje) ने बॉलरों में सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए, तो अपने बेहतरीन रन आउट से कंगारू पारी में अपने काम को शानदार 'फिनिशिंग टच' प्रदान किया. स्टीव स्मिथ को जडेजा ने ऐसे रन आउट किया कि आने वाले समय कंगारू पूर्व कप्तान ही नहीं, बल्कि सारे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जडेजा के सामने रन चुराने या दूसरा रन लेने से पहले कई बार सोचेंगे. बहरहाल, जडेजा के इस अंदाज ने करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को सुबह झूमने पर मजबूर कर दिया और इसका सबूत देखने को मिला सोशल मीडिया पर.

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रचनात्मक मीम्स रवींद्र जडेजा को लेकर देखने को मिले. और इनकी संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. मतलब जडेजा का जलवा बढ़ता जा रहा है. फैंस के मीम्स पर नजर दौड़ाने से पहले एक बार देख लीजिए कि जडेजा के सुपर-डुपर थ्रो ने कैसे स्टीव स्मिथ को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied