रोहित शर्मा ने NCA में शुरू की ट्रेनिंग, टेस्ट सीरीज के लिए चल रही तैयारी

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल रोहित शर्मा ने गुरूवार को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग शुरू की. रोहित ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारत की लिमिटेड ओवर की टीम का हिस्सा नहीं हैं.

चयनकर्ताओं ने मुंबई इंडियंस के लिए फाइनल के अलावा दो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में खेलने के बाद रोहित शर्मा को संशोधित टेस्ट टीम में शामिल किया था.

रोहित शर्मा ने हालांकि कहा कि वह बिलकुल ठीक हैं, लेकिन बीसीसीआई को लगा कि उन्हें आईपीएल के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग चोट से उबरने के लिए और समय की जरूरत है जिससे उनकी फिटनेस को लेकर बहस शुरू हो गई.

मुंबई की टीम ने फाइनल में शानदार जीत हासिल की, जिसमें रोहित ने 68 रन की तेज तर्रार पारी खेली. रोहित की फिटनेस काफी अहम बन गई है, क्योंकि नियमित कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट के बाद उपलब्ध नहीं होंगे.

विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म के लिए पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहने के लिए लौट आएंगे. बुधवार को सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ की देखरेख में गेंदबाजी की.

ईशांत शर्मा चोट लगने के बाद एनसीए में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया में हैं. ईशांत और रोहित एक साथ ही ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे और टीम से जुड़ने से पहले 14 दिन के पृथकवास में रहेंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied