सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए बड़ौदा की टीम का ऐलान, यूसुफ पठान टीम से बाहर

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए बड़ौदा की टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस बार बड़ौदा की टीम में यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) को शामिल नहीं किया गया है

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए बड़ौदा की टीम का ऐलान कर दिया गया है. इस बार बड़ौदा की टीम में यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) को शामिल नहीं किया गया है. बड़ौदा की कप्तानी टूर्नामेंट में क्रुणाल पंड्या करेंगे. 10 जनवरी से यह घरेलू टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2013-14 में जीती थी. पिछले 6 सीजन में बड़ौदा ने महज एक बार फाइनल में जगह बनाई है. क्रुणाल पंड्या की अगुवाई में बड़ौदा इस बार खिताब जीतना चाहेगा. यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) का बड़ौदा की टीम से बाहर करना फैन्स को हैरान कर गया है. यूसुफ के बड़ौदा टीम में रहते हुए 2 बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब जीतने का कमाल किया है. इस टूर्नामेंट में इरफान पठान (Irfan Pathan) के भाई यूसुफ ने 1244 रन बनाए हैं. 2019 में खेले गए टूर्नामेंट में यूसुफ ने 136 रन बनाए थे जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 116.23 का रहा था.

यह टूर्नामेंट 31 जनवरी तक खेला जाएगा. भारत के 7 क्रिकेट स्टेडियमों में टूर्नामेंट के मैच खेले जाएंगे. बता दें कि कोरोना वायरस (COVID-19) के बाद पहली बार भारत में कोई टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिसमें स्टार क्रिकेटर भाग ले रहे हैं. 2020 का आईपीएल भी भारत से बाहर यूएई में खेला गया था. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के जरिए भारत में क्रिकेट की वापसी हो रही है. इस टूर्नामेंट में कुल 38 टीमें खेल रही हैं जिसे 6 ग्रुप में बांटा गया है.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के बाद फरवरी में इंग्लैंड की टीम भारत आएगी. यानि कोरोना माहामारी के बाद फरवरी से भारत में इंटरनेशनल क्रिकेट की भी शुरूआत हो जाएगी.

बड़ौदा की टीम इस प्रकार है: क्रुणाल पंड्या (C), दीपक हुडा, भार्गव भट्ट, केदार देवधर, प्रतीक घोडारा, कार्तिक काकेडय, लुकमान मेरीवाला, मोहित मोंगिया, ध्रुव पटेल, बाबाशफी पठान, प्रत्यूष कुमार, अभिमन्यु राजपूत, निनाद राठवा, अतीत सेठ, विष्णु सोलंकी और सोयब सोपारिया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied