Header Banner

How to use and earn money from possible11 in hindi

By Mehul - April 13, 2022 - Last updated on Jun 07, 2022 03:26 PM How to use and earn money from possible11 in hindi

Possible11 क्या है ?

Possible11 उन लोगों के लिए बनाया गया एक निःशुल्क प्लेटफ़ॉर्म है जो चाहते हैं Dream 11, Gamezy, My 11 Circle, Fanfight , My Fab 11, Real 11 और ऐसे ही कई अन्य फैंटेसी प्लेटफॉर्म जैसे फैंटेसी स्पोर्ट्स से पैसे कमाएं।

Possible11 अपने दम पर विजेता टीम बनाने के लिए आवश्यक हर जानकारी प्रदान करता है। इसमें प्लेइंग 11, पिच रिपोर्ट, प्लेयर रिकॉर्ड और बहुत कुछ शामिल हैं। . यहां आपको हमारे साथ काम करने वाले फैंटेसी विशेषज्ञों की सटीक विजेता टीम मिलेगी, जिनके पास इस क्षेत्र में व्यापक अनुभव है।

Possible 11 का उपयोग कैसे करें और कैसे खेलें?

क्या आप जानते हैं? आप संभावित 11 ऐप से बिना किसी निवेश के रोजाना 200-500 रुपये कमा सकते हैं। हां, बस हमारे ऐप का उपयोग करके और मामूली कार्य जैसे (पसंद करना, टिप्पणी करना, मतदान करना और भविष्यवाणी करना) खेलकर। लोग रोजाना हजारों कमा रहे हैं। आप कैसे खेल सकते हैं और हमारे एप्लिकेशन का उपयोग कैसे कर सकते हैं, इसके चरण नीचे दिए गए हैं।

Possible 11 का उपयोग करने के चरण

  1. एप्लिकेशन पर पंजीकरण ( Register or Sign Up)।
  2. पहला कदम अपने ईमेल या फेसबुक अकाउंट से हमारे ऐप पर रजिस्टर करना है। रेफ़रल कोड से ऐप के साथ पंजीकरण करने पर, उपयोगकर्ताओं को उनके संभावित 11 ऐप वॉलेट में सीधे 20 रुपये का नकद बोनस मिलता है। अपना रेफ़रल कोड दूसरों के साथ साझा करें और प्रतिदिन जितना चाहें उतना पैसा कमाएं।

  3. पूर्वावलोकन पढ़ना ( Match Previews and Prediction)
  4. Possible 11 एक ऐसा मंच है जो सभी अंतरराष्ट्रीय, घरेलू और अन्य मैचों के फैंटेसी क्रिकेट के बारे में बहुत अधिक जानकारी देता है। आपको पिच रिपोर्ट, मौसम की जानकारी , प्लेयर्स न्यूज, इंजरी न्यूज, बॉलर के रिकॉर्ड, बैट्समैन रिकॉर्ड्स, आंकड़े और कई अन्य चीजें देखने को मिलती हैं। मैच पर क्लिक करने पर आपको ऐसी सारी जानकारी वाला एक इंटरफ़ेस दिखाई देगा।

  5. टीम में 11 खिलाड़ी चुनना (Choose Playing 11)
  6. Possible 11 टीम्स में 11 खिलाड़ी की एक टीम प्रदान करता है ताकि उपयोगकर्ता अपनी टीम को सही बल्लेबाजी क्रम के अनुसार बना सकें। यह Possible 11 की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक है।

  7. टीम और सुझाव ( Teams Sharing and comments)
  8. हजारों उपयोगकर्ता हमारे ऐप पर अपनी टीमों को साझा करते हैं और मुफ्त में भाग लेते हैं (आईपीएल में हमारे पास 3,00,000.00 रुपये मुफ्त पुरस्कार है)। उपयोगकर्ता Possible11 ऐप में अपनी टीम का सुझाव दे सकते हैं और उस सुविधा से भी पैसे कमा सकते हैं। Possible 11 विशेषज्ञ अपनी छोटी लीग और ग्रैंड लीग टीम भी साझा करते हैं।

  9. अन्य टीमों को पसंद करना (Like others Teams)
  10. दूसरे यूजर्स की टीम को पसंद करने पर आपको इनाम मिलता है। यदि आप अन्य टीमों पर 50 पसंद/नापसंद करते हैं, तो आपको 1 सिक्के से पुरस्कृत किया जाएगा। आप असीमित संख्या पसंद कर सकते हैं। प्रतिदिन टीमों की संख्या, कोई सीमा नहीं है।

  11. कप्तान, उप-कप्तान और विकेट कीपर के लिए वोटिंग। ( Vote for Captain vice captain choices)
  12. एक मैच के लिए कप्तानी, उप कप्तानी और विकेटकीपिंग खिलाड़ियों को वोट देकर, आपको सिक्कों से पुरस्कृत किया जाएगा। अधिक सिक्के अर्जित करने के लिए प्रत्येक मैच में वोट करें और अपनी जीत की राशि प्रतिदिन निकालें।

  13. विज्ञापन देखना (Watch Ads )
  14. हमारे ऐप में एक फीचर है जिससे आप रोजाना हजारों की कमाई कर सकते हैं। विज्ञापन देखने पर, उपयोगकर्ताओं को मुफ्त पैसे से पुरस्कृत किया जाता है, आप असीमित संख्या में देख सकते हैं। विज्ञापनों का और प्रतिदिन मुफ्त में पैसा कमाएं।

Download our app and win a chance to earn 10000 Rs for free.

**Steps to Earn 10000Rs Without Any Investment
  1. Download Our App Now!!

    POSSIBLE11 APP

  2. Sign Up
  3. Complete a Small Task
  4. BOOOM!! Congratulations you are ready to WIN Whooping amount of 10000Rs for Free.

एप्लिकेशन की नवीनतम सुविधाएं ( New Services on the Possible11 )

  1. लेख और ब्लॉग ( Blog and Article)
  2. हमने अपने ऐप में नई सुविधा जोड़ी है जहां आप सभी नवीनतम लेख, ब्लॉग और खेल संबंधी सभी जानकारी पर अपडेट देख सकते हैं।

  3. वीडियो विश्लेषण ( Videos )
  4. एक नई सुविधा जो आपको वीडियो का उपयोग करके काल्पनिक भविष्यवाणियों का गहन विश्लेषण दिखाएगी। आप इसे वीडियो सेक्शन में एक्सप्लोर कर सकते हैं।

  5. प्रश्नोत्तरी और खेल ( Quiz and Games )
  6. अब आप क्विज़ और गेम खेल सकते हैं और ऐप से बिना किसी निवेश के पैसा कमा सकते हैं।

    Also Read: How to use and earn money from Possible11 in English

    Give Your Feedback



    Follow Us



    Download our App for more Tips and Tricks

Footer Banner