Header Ad

सूर्य कुमार यादव के तीन बार शून्य पर आउट होने के बाद युवराज सिंह ने दिया बयान

By Kaif - March 25, 2023 04:59 PM

Image Source: BCCI Twitter

Yuvraj Singh gave a statement after Surya Kumar Yadav was out for zero thrice, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन करने के चलते सूर्यकुमार की आलोचना हो रही है। कई सारे क्रिकेट फैंस ने उन्हें वनडे टीम से बाहर करने की सलाह दे डाली। ऐसे में भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने सूर्या का समर्थन किया है। युवराज सिंह को लगता है कि सूर्या को वनडे विश्वकप के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए। वह एक "की" प्लेयर साबित हो सकते हैं।

युवराज सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, "प्रत्येक खिलाड़ी के करियर में उतार-चढ़ाव आते हैं। हम सभी ने एक समय इसका अनुभव किया है। मुझे विश्वास है कि सूर्या भारत के लिए की प्लेयर हैं और वह भारत के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उन्हें टीम में जगह भी मिले, क्योंकि सूर्या चमकेगा।" युवराज सिंह को लगता है कि सूर्या आने वाले समय में वापसी कर सकते हैं।

Also Read: Sandeep Sharma को IPL 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल किया गया

IND vs AUS

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में सूर्यकुमार तीन पारियों में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। वह तीन मैच की सीरीज में लगातार पहली गेंद पर तीनों ही मैच में आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बने। हालांकि, सूर्या से पहले 13 बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए हैं, लेकिन वह पांच और सात मैचों की सीरीज थी।

इस निराशाजनक प्रदर्शन ने टीम में सूर्यकुमार की जगह को लेकर सवाल उठाए गए। यदि वह आगामी आईपीएल में प्रदर्शन करने में विफल रहते हैं, तो वह भारतीय वनडे टीम से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा उनका वनडे विश्वकप में भी खेलना संदेह के घेरे में आ सकता है। स्टार बल्लेबाज के लिए यह एक कठिन समय है, लेकिन उनके पिछले प्रदर्शन को देखते हुए वापसी की उम्मीद की जा सकती है।

Also Read: IPL में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाली टीम


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store