Header Ad

शुभमन गिल के लिए Yuvi पाजी का ये स्पेशल संदेश

By Akshay - July 30, 2022 03:49 PM

Yuvi paaji special message for Shubman Gill

शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों में 64, 43 और नाबाद 98 रन की पारी खेलते हुए कुल 205 रन बनाए. गिल को इस प्रदर्शन के लिए “प्लेयर ऑफ द सीरीज” का अवार्ड दिया गया. ये उनका पहला “प्लेयर ऑफ द सीरीज” का अवार्ड है.

शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शानदार 98 रन की पारी खेलकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी क्षमताओं का लोहा मनवाया. उनके प्रदर्शन के साथ शिखर धवन वाली टीम ने विंडीज के खिलाफ 3-0 से व्हाइटवॉश दर्ज किया. कैरेबियाई धरती पर ये भारतीय टीम की वनडे फॉर्मेट में तीन या उससे ज्यादा मैचों में पहला व्हाइटवॉश है. शुभमन इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड दिया गया.

उनके इस प्रदर्शन के लिए कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने युवा बल्लेबाज की तारीफ की. शुभमन गिल को भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की तरफ से एक खास बधाई संदेश मिला.

युवी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें शुभमन गिल के “खास दोस्त” अभिषेक शर्मा ने उनकी सफलता पर कुछ प्यारे शब्द कहे हैं.

ये शुभमन के लिए पहला “प्लेयर ऑफ द सीरीज” का अवार्ड है. वो भविष्य में भारत के लिए इसी तरह के प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद करेंगे.

अभिषेक शर्मा ने पिछले साल के आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू किया. सफेद गेंद के साथ उन्हें एक कारगर ऑलराउंडर माना जाता है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store