Header Ad

Wriddhiman Saha से लखनऊ के खिलाफ शानदार पारी से जीता Virat Kohli का दिल

By Kaif - May 07, 2023 06:28 PM

Image Source: IndianPremierLeague Twitter

GT vs LSG, आईपीएल 2023 के 51वें मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की शानदार शुरुआत रही। टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल के बीच कमाल की शतकीय साझेदारी हुई। गुजरात ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मैच में साहा की धमाकेदार पारी देख आरसीबी टीम के स्टार विराट कोहली की एक इंस्टाग्राम स्टोरी खूब वायरल हो रही है।

Wriddhiman Saha wins Virat Kohli's heart with a brilliant inning against Lucknow, गुजरात टाइटंस की तरफ से सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस को एक मजबूत शुरुआत दी। दोनों ने तेजी से रन बटोरे और 6 ओवर में टीम ने बिना किसी नुकसान के 78 रन बनाए। ऋद्धिमान साहा ने 20 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा, जो कि उनका इस सीजन का पहला अर्धशतक रहा। शुभमन और साहा के बीच 142 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप हुई।

Also Read: Gujarat Titans vs Lucknow Super Giants Full Scorecard

मैच में ऋद्धिमान साहा ने 43 गेंदों पर 81 रनों की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 4 चौके शामिल रहे। साहा ने 200 के स्ट्राइक रेट से शानदार बल्लेबाजी की और गुजरात टीम एक ठोस शुरुआत दिलाई। उनकी पारी को देखकर विराट कोहली भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने साहा की जमकर तारीफ करते हुए 3 शब्द लिखें। कोहली ने लिखा- 'What A Player'। किंग कोहली की ये स्टोरी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Also Read: WTC से पहले एक ही टीम में खेलेंगे स्टीव स्मिथ और पुजारा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store