Header Ad

WOL vs CHE Live Streaming: How to watch Premier League match? In Hindi

By Akshay - December 24, 2023 03:13 PM

WOL vs CHE Live Streaming: How to watch Premier League match?

Wolverhampton Wanderers vs Chelsea Live Football Streaming For Premier League 2023-24 Match: लगातार दो हार झेलने के बाद, चेल्सी अपने आखिरी प्रीमियर लीग मैच में घरेलू मैदान पर शेफ़ील्ड यूनाइटेड से बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत की राह पर लौट आई। मेहमान टीम पहले 45 मिनट में कांटे की टक्कर देने में सफल रही। आख़िरकार उन्हें चेल्सी के सामने आत्मसमर्पण करना पड़ा और दूसरे हाफ़ की शुरुआत में ही उन्हें लगातार दो गोल खाने पड़े।

अपनी प्रभावशाली जीत के दम पर, चेल्सी इस सप्ताह के अंत में वॉल्वरहैम्प्टन की यात्रा करेगी। वॉल्व्स और चेल्सी के बीच प्रीमियर लीग मुकाबला 24 दिसंबर को मोलिनक्स स्टेडियम में होगा। 1995 के बाद यह पहली बार है कि इंग्लिश लीग क्रिसमस की पूर्व संध्या पर किसी मैच की मेजबानी कर रही है।

शेफ़ील्ड युनाइटेड को शैली में मात देने के बावजूद, चेल्सी ने अभी तक इस सीज़न में प्रीमियर लीग तालिका में एक आरामदायक स्थान सुरक्षित नहीं किया है। वे 16 लीग मैचों में केवल छह जीत हासिल कर पाए हैं और वर्तमान में स्टैंडिंग में 10वें स्थान पर हैं। वॉल्व्स के लिए भी स्थिति बिल्कुल वैसी ही है, जिन्होंने इस सीज़न में 5 गेम जीते हैं और अब तालिका में 13वें स्थान पर हैं। वेस्ट हैम यूनाइटेड से तीन गोल के अंतर से पिछला मैच हारने के बाद वे चेल्सी के खिलाफ आगामी घरेलू मैच में उतरेंगे। वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स तीसरे आक्रमण में अपनी ताकत दिखाने में सक्षम थे लेकिन सटीकता की कमी थी।

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स बनाम चेल्सी प्रीमियर लीग 2023-24 कहाँ खेला जाएगा?

WOL vs CHE वॉल्वरहैम्प्टन के मोलिनेक्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स बनाम चेल्सी प्रीमियर लीग 2023-24 किस समय शुरू होगी?

WOL vs CHE IST शाम 6:30 बजे शुरू होगा।

कौन से टीवी चैनल वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स बनाम चेल्सी प्रीमियर लीग 2023-24 मैच का प्रसारण करेंगे?

WOL vs CHE का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

मैं वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स बनाम चेल्सी प्रीमियर लीग 2023-24 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकता हूँ?

WOL vs CHE को भारत में डिज़्नी+ हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स बनाम चेल्सी प्रीमियर लीग 2023-24 गेम के लिए अनुमानित लाइन-अप क्या हैं?

Wolverhampton Wanderers (WOL) Possible Starting 11 1.जोस सा, 2. नेल्सन सेमेडो, 3. मैक्स किलमैन, 4. टोटे एंटोनियो गोम्स, 5. ह्यूगो ब्यूनो, 6. क्रेग डॉसन, 7. बाउबकर ट्रोरे, 8. टॉमी डॉयल, 9 . जीन-रिकनर बेलेगार्डे, 10. ह्वांग ही-चान, 11. माथियस कुन्हा

Chelsea (CHE) Possible Starting 11 1.रॉबर्ट सांचेज़, 2. रीस जेम्स, 3. मार्क कुकुरेला, 4. बेनोइट बडियाशिले, 5. कैसिडो, 10. कोल पामर, 11. अरमांडो ब्रोजा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store