Header Ad

विलियमसन बांग्लादेश T20I के लिए कप्तान के रूप में लौटे

By Akshay - December 17, 2023 02:05 PM

केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ आगामी T20 सीरीज में न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे, जो पिछले साल नवंबर के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय खेल के सबसे छोटे प्रारूप में उनकी वापसी है, जब उन्होंने टी20 विश्व कप के ठीक बाद भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में टीम का नेतृत्व किया था। ऑस्ट्रेलिया मै।

IPL 2023 के शुरुआती गेम में एसीएल की चोट के बाद विलियमसन इस साल के अधिकांश क्रिकेट से चूक गए और अक्टूबर में एकदिवसीय विश्व कप में ही एक्शन में लौटे। वह अब बल्लेबाजी के मुख्य आधार डेवोन कॉनवे के बिना टीम का नेतृत्व करेंगे, जिन्हें कार्यभार प्रबंधन के आधार पर आराम दिया गया है। टीम से अनुपस्थित खिलाड़ियों में घायल माइकल ब्रेसवेल (Achilles), लॉकी फर्ग्यूसन (Achilles), मैट हेनरी (हैमस्ट्रिंग) और हेनरी शिप्ली (Back) शामिल हैं, जबकि Trent Boult ने खुद को चयन के लिए अनुपलब्ध बताया।

तेज गेंदबाज बेन सियर्स, जिन्हें हाल ही में काइल जैमीसन के कवर के रूप में बुलाया गया था, टीम में शामिल किया गया है। जेम्स नीशम की भी टीम में वापसी हो रही है, जो पितृत्व अवकाश के कारण सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में नहीं खेल पाए थे।

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "न्यूजीलैंड में समूह को एक साथ रखकर शुरू हुए व्यस्त वर्ष को समाप्त करने में सक्षम होना बहुत अच्छा है।" "हमने इस साल विभिन्न परिस्थितियों में टी20 क्रिकेट खेला है और खिलाड़ियों की एक विस्तृत श्रृंखला को योगदान करते हुए देखना बहुत अच्छा रहा है।

उदाहरण के तौर पर, टिम सीफर्ट शीर्ष क्रम में एक विशिष्ट भूमिका में टीम में लौटे और प्रत्येक श्रृंखला में महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिसका वह हिस्सा थे। अगले साल के मध्य में विश्व कप के साथ, हम अच्छी स्थिति में हैं। टूर्नामेंट के संदर्भ में हमारी योजना और परिस्थितियों में हमें जिस प्रकार की टीम की आवश्यकता हो सकती है।

अगले साल होने वाले T20 World Cup की तैयारी के लिए T20I श्रृंखला 27 दिसंबर को नेपियर में शुरू होगी।

New Zealand's T20I squad: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, मार्क चैपमैन, काइल जैमीसन, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, बेन सीयर्स, टिम सीफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउथी


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store