Header Ad

T20 World Cup 2024 के लिए रिटायरमेंट वापस लेंगे या नहीं लेंगे Sunil Narine

By Ravi - April 23, 2024 01:25 PM

वेस्टइंडीज खिलाड़ी सुनील नरेन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपना रिटायरमेंट वापस नहीं लेंगे। टी-20 वर्ल्ड कप 1 जून से वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाना है। उनका कहना है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के दरवाजे अब उनके लिए बंद हो गए है। वह ICC वर्ल्ड कप में उन खिलाड़ियों का समर्थन करेंगे जो पिछले कुछ समय से इसकी तैयारी कर रहे हैं। सुनील नरेन ने 2023 नवंबर में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं उन्होंने 2019 में वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी मैच खेला था।

IPL के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन

नरेन IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स से खेल रहे हैं। इस सीजन उन्होंने IPL में कोलकाता के लिए ओपनिंग करते हुए 7 मैचों में 176.54 की स्ट्राइक रेट से 286 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और एक अर्धशतक भी शामिल है। वहीं उन्होंने 7 मैचों में 7.11 की इकोनॉमी रेट से 9 विकेट लिए हैं।

वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज से खेलने वाले खिलाड़ियों का करेंगे समर्थन

नरेन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे आशा है कि आप सभी अच्छे और स्वस्थ्य हैं। मैं वास्तव में बहुत खुश और आभारी हूं कि हाल ही में मेरे प्रदर्शन ने कई लोगों को सार्वजनिक रूप से मेरी रिटायरमेंट से बाहर आने और आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने की इच्छा व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया है।

Also Read: CSK vs LSG Impact Player, Playing 11, Who will win today’s IPL match

उन्होंने आगे लिखा- मैंने उस फैसले पर शांति बना ली है। हालांकि, मैं कभी निराश नहीं होना चाहता, लेकिन वह दरवाजे अब बंद हो गए हैं और मैं उन लोगों का समर्थन करूंगा जो जून में वेस्टइंडीज के लिए मैदान में उतरेंगे। जिन लोगों ने पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है और हमारे प्रशंसकों को यह दिखाने के लायक हैं कि वे एक और खिताब जीतने में सक्षम हैं। मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

वेस्टइंडीज कप्तान ने रिटायरमेंट वापस लेने का किया था अनुरोध

कुछ दिन पहले वेस्टइंडीज के कप्तान रोमैन पॉवेल ने कहा था कि हम नरेन से रिटायरमेंट वापस लेने का अनुरोध कर कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि टी-20 वर्ल्ड कप चुने जाने से पहले उनका मन बदल जाएगा। पॉवेल IPL में राजस्थान रॉयल्स से खेल रहे हैं।

Also Read: CSK vs LSG Aaj ki Dream11 team, Fantasy Cricket Winning Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store