Header Ad

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर Will Pucovski सिर पर बॉल लगने के बाद रिटायर हर्ट हो गए. देखे वीडियो

By Kaif - March 03, 2024 06:27 PM

ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की एक बार फिर हादसे का शिकार हो गए। मैच के दौरान सिर पर गेंद लगने से वह मैदान पर गिर पड़े। हैरानी की बात ये है कि उनके साथ ऐसा 12वीं बार हुआ। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद घरेलू क्रिकेट में भी अब वह इस तरह के हादसे का शिकार हुए।

शेफील्ड शील्ड में क्रिकेट विक्टोरिया के लिए खेल रहे पुकोवस्की रविवार को दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। तस्मानिया के रिले मेरेडिथ की बाउंसर गेंद उनके सिर पर लगी, जिसके बाद वह मैदान पर गिर पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Will Pucovski retired hurt after being hit on the head by the ball, watch video

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुकोवस्की (Will Pucovski) बाउंसर को छोड़ने की कोशिश कर रहे थे। इससे पहले कि वह पूरा बैठ पाते गेंद उनके हेलमेट पर लग गई, जिसके तुरंत बाद वह मैदान पर गिर गए। इस हादसे के बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए। अब तक उनकी वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। हालांकि, इस घटना ने उनके भविष्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

क्रिकेट विक्टोरिया की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया, पुकोवस्की अभी चिकित्सकों की निगरानी में हैं। हम उचित समय पर उनकी स्थिति की जानकारी देने का प्रयास करेंगे। बता दें कि इस साल जनवरी में भी वह इस तरह के हादसे का शिकार हुए थे। इससे उबरने के बाद उन्होंने फरवरी में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ 131 रन बनाए थे। हालांकि, अब वह बाकी मैच का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर अब तक कोई अपडेट नहीं आया है।

Also Read: Shardul Thakur scored a century for Mumbai in Ranji Trophy


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store