Header Ad

Rohit Sharma की आतिशी पारी पर पत्नी Ritika Sajdeh ने लुटाया प्यार

By Ravi - January 18, 2024 03:51 PM

Rohit Sharma wife Ritika Sajdeh Three Word Reaction after his best inning of T20I career: रोहित ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में अपने करियर का पांचवां टी20 शतक जड़ा और 121 रन की टी20 करियर की बेहतरीन पारी खेली। रोहित ने तीसरे मैच में बेहतरीन पारी खेलकर आलोचकों के मुंह पर करारा तमाचा जड़ा। रोहित पर पत्नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर प्यार लुटाया और इंस्टाग्राम स्टोरी में इस आतिशी पारी पर तीन शब्दों का एक मैसेज भी लिखा।

टी20 में रोहित के नाम सबसे ज्यादा शतक

रोहित शर्मा टी20 में सबसे ज्यादा 5 शतक लगाने वाले क्रिकेटर बन गए हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 69 गेंदों में 11 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 121 रन बनाए. 14 महीने बाद टी20 में वापसी करने वाले रोहित पहले दो मैचों में शून्य पर आउट हुए थे।

रोहित ने बल्ले से किया धमाका

रोहित ने तीसरे मैच में बेहतरीन पारी खेलकर आलोचकों के मुंह पर करारा तमाचा जड़ा। रोहित ने रिंकू Rinku Singh के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए नाबाद 95 गेंदों में 190 रन जोड़े, जो टी20 में किसी भी विकेट के लिए भारत की ओर से सबसे बड़ी पार्टनरशिप है।

रोहित पर पत्नी ने लुटाया प्यार

rohit

रोहित ने 64 गेंदों में चौके के साथ टी20 करियर में अपना पांचवां शतक पूरा किया। इसके बाद रोहित पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर प्यार लुटाया और रोहित की तारीफ में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस आतिशी पारी पर तीन शब्दों का एक मैसेज भी लिखा।

सुरैश रैना समेत अन्य क्रिकेटर्स ने की तारीफ

रितिका ने रोहित का फोटो शेयर करते हुए लिखा स्पेशल जस्ट स्पेशल, जिसका मतलब है खास बहुत ही खास और रेड हर्ट इमोजी भी पोस्ट की। रितिका का ये रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है। इसके अलावा क्रिकेट वर्ल्ड ने भी रोहित की जमकर तारीफ की। सुरैश रैना, इरफान पठान समेत कई दिग्गज खिलाड़ी भी हिटमैन की तारीफ कर रहे हैं। रोहित ने इस मैच के सुपर ओवर में भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store