Header Ad

WI vs IND 1st T20 : देखिए कब और कहां खेले जाएंगे मुकाबले

By Akshay - July 29, 2022 10:09 AM

WI vs IND 1st T20

WI vs IND 1st T20, See when and where matches will be played विराट कोहली ने इस टी20 सीरीज के लिए रेस्ट लिया है. विराट कोहली अब एशिया कप में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे. दीपक हुड्डा टी20 क्रिकेट में अपनी अलग ही पहचान बनाते जा रहे हैं. आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ अपनी शानदारी पारियों से इन्होंने दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा है

पूरी ताकत से जुटी भारतीय टीम शुक्रवार से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में लगातार दूसरी बार क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. अब टी 20 विश्व कप के लिए तीन महीने से भी कम समय बचा है, इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ को लगभग 16 मैच मिलेंगे. टी20 सीरीज के लिए जब प्लेइंग इलेवन बनाने की बात आएगी तो टॉप छह में पांच बल्लेबाजों के रूप में रोहित, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक टीम का हिस्सा रहेंगे. इन खिलाड़ियों की मौजूदगी जरूर वेस्टइंडीज की टीम को सोचने पर मजबूर कर देगी.

विराट कोहली ने इस टी20 सीरीज के लिए रेस्ट लिया है. विराट कोहली अब एशिया कप में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे. दीपक हुड्डा टी20 क्रिकेट में अपनी अलग ही पहचान बनाते जा रहे हैं. आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ अपनी शानदारी पारियों से इन्होंने दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और साथ में गेंदबाजी भी उनका स्थान टीम में पक्का करती हैं. विराट कोहली के टीम में आ जाने का बाद दीपक हुड्डा के प्रदर्शन को देखते हुए उनके ऊपर जरूर दबाव रहेगा .

कब और कहां खेले जाएंगे मुकाबले

  • पहला टी20- ब्रायन लारा स्टेडियम, तारौबा, त्रिनिदाद- 29 जुलाई, 8 बजे से शुरू
  • दूसरा टी 20 - वार्नर पार्क, बस्सेटर, सेंट किट्स- 1 अगस्त,8 बजे से शुरू
  • तीसरा टी20 - वार्नर पार्क, बस्सेटर, सेंट किट्स- 2 अगस्त, 8 बजे से शुरू
  • चौथा टी20 - फ्लोरिडा- 6 अगस्त, 8 बजे से शुरू
  • पांचवां टी20- फ्लोरिडा-7 अगस्त, 8 बजे से शुरू

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store