Header Ad

Gujarat Titans के मैच की मिस्ट्री गर्ल कौन है? क्या वो हॉलीवुड स्टार Ana de Armas थीं

By Kaif - April 19, 2024 03:06 PM

Image Source: IPL Jio Cinema - X

IPL में हमेशा ही कैमरे की नजर खूबसूरत चेहरे को ढूंढने पर रहती है। मौजूदा सीजन में कई ऐसे वायरल तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई, जिसमें बॉस से झूठ बोलकर एक महिला फैन आईपीएल का मैच देखने पहुंची।

ऐसे में कैमरामेन ने उस महिला को कैद कर उसे वायरल कर दिया। वहीं, ऐसा ही एक चेहरा हाल ही में कैमरे में कैद हुआ, जो मिस्ट्री गर्ल बन गया। सोशल मीडिया पर इसकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें गुजरात टाइटंस को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची एक लड़की के साथ ही शुभमन गिल का रिएक्शन वायरल हो रहा हैं।

Who is the mystery girl of Gujarat Titans?

Gujarat Titans के मैच की मिस्ट्री गर्ल कौन है?: दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस (DC vs GT) के मैच में गुजरात की पारी के दौरान स्टेडियम में बैठी एक महिला फैन को कैमरा पर्सन ने कैप्चर किया और उसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। फैंस गुजरात टाइटंस की मिस्ट्री गर्ल की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेसिस अना डे अर्मास (Ana De Armas) से करने लगे।

इस मिस्ट्री गर्ल का वीडियो तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शुभमन गिल को भी वीडियो में दिखाया गया, लेकिन ये कहा जा सकता है कि गिल उस समय मैच देख रहे होंगे या किसी और बात पर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस ने शुभमन गिल के रिएक्शन को मिस्ट्री गर्ल की वीडियो के साथ जोड़ दिया और अब ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

Also Read: LSG vs CSK Impact Player, Playing 11, Who will win today’s IPL match

Was Hollywood star Ana de Armas at the GT match?

नहीं, Ana de Armas दिल्ली बनाम गुजरात मैच में नहीं थी। वह बिल्कुल हॉलीवुड स्टार Ana de Armas की तरह दिखती थीं।

Also Read: LSG vs CSK Aaj ki Dream11 team, Fantasy Cricket Winning Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store