Header Ad

CSK के फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान धोनी ने अपने संन्यास के बारे में क्या कहा ?

By Arjit - May 24, 2023 01:32 PM

Ms Dhoni: मैच जीतने के बाद माही ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा.चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम.एस. धोनी ने मंगलवार को कहा कि वह अगले 8 से 9 महीनों में अपने संन्यास पर फैसला करेंगे क्योंकि भविष्य के बारे में फैसला करने की कोई जल्दी नहीं है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी के लिए 2023 स्वांसोंग सीजन हो सकता है.

धोनी ने सीएसके को दसवें स्थान पर पहुंचाने के बाद मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, मुझे नहीं पता, मेरे पास फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं। अब वह सिरदर्द क्यों लें। मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है। नीलामी दिसंबर में है।. मैं हमेशा सीएसके में आऊंगा। मैं जनवरी से घर से बाहर हूं, मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इसलिए हम देखेंगे।

मुझे लगता है कि आईपीएल यह कहने के लिए बहुत बड़ा है कि यह एक और फाइनल है। यह 10 टीमें हैं, यह और भी कठिन है, यह 2 महीने से अधिक की कड़ी मेहनत है, बहुत सारे चरित्र हैं, सभी ने योगदान दिया है, मध्य क्रम को पर्याप्त अवसर नहीं मिला लेकिन हम जहां हैं वहां बहुत खुश हैं।

जीटी एक शानदार टीम है और उन्होंने बहुत अच्छा पीछा किया है, इसलिए सोचा था कि उन्हें अंदर ले लिया जाए। लेकिन टॉस हारना अच्छा था। अगर जड्डू को ऐसी स्थिति मिलती है जो उसकी मदद करती है। उसे हिट करना बहुत मुश्किल है। उसकी गेंदबाजी ने बदल दिया। खेल। मोइन के साथ उनकी साझेदारी को नहीं भूलना चाहिए।

I can be an Annoying Captain

खेल खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक धोनी ने कहा कि वह 'परेशान करने वाले' कप्तान हो सकते हैं क्योंकि वह भी अक्सर मैच की स्थिति के अनुसार अपने गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों को बदलते रहते हैं।. आप विकेट देखते हैं, आप स्थिति देखते हैं, और आप क्षेत्र को समायोजित करते रहते हैं। मैं एक कष्टप्रद कप्तान हो सकता हूं क्योंकि मैं हर बार क्षेत्र बदलता हूं।. सीएसके स्थिर से तेज गेंदबाजों की संख्या पर, धोनी ने कहा: "हम एक माहौल बनाने की कोशिश करते हैं और काम करते हैं कि एक तेज गेंदबाज की ताकत क्या है। हम उन्हें आत्मविश्वास देने की कोशिश करते हैं और उन्हें बताते हैं, 'कृपया अपने आप को तलाशने की कोशिश करें.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store