Header Ad

Watch Ball Boy Video in PSL 2024: बॉल बॉय ने पकड़ा अद्भुत कैच, कॉलिन मुनरो ने उसे गले लगाया

By Kaif - March 05, 2024 12:12 PM

Watch Ball Boy Video in PSL 2024: Ball boy took an amazing catch, Colin Munro hugged him

Ball Boy Video in PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के 20वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जल्मी के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 29 रन से जीत हासिल की। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पीएसएल में अभी तक 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है और वह अंक तालिका में 7 अंक के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में इस्लामाबाद यूनाइटेड बनाम पेशावर जल्मी मैच के दौरान कीवी स्टार कॉलिन मुनरो फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं।

Watch Ball Boy Video in PSL 2024

Ball boy took an amazing catch, Colin Munro hugged him

SL के इस मैच की दूसरी पारी के दौरान कॉलिन मुनरो (Colin Munro) ने एक बॉल ब्वॉय को जादू की झप्पी दी, क्योंकि उसने बाउंड्री लाइन पर एक गजब का कैच लपका। यह कैच कॉलिन मुनरो को पकड़ना था, लेकिन गेंद उनके सिर के ऊपर से चले गई और वह इसको पकड़ नहीं पाए, लेकिन बॉल ब्वॉय ने इसे पकड़ लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बॉल ब्वॉय ने जैसे ही इस कैच को लपका तो वैसे ही मुनरो ने जोर से उन्हें गले लगाया और काफी खुशी जताई।

यह पूरा मामला दूसरी पारी के 19वें ओवर का रहा, जहां रमन रईस की गेंद पर आरिफ याकूब ने सिक्स जड़ा, लेकिन डीप बैकवर्ड एरिया में तैनात कॉलिन बॉल लपकने के लिए भागे, लेकिन वह गेंद तक नहीं पहुंच सके। बॉल ब्वॉय ने कैच को डाइव लगाते हुए लपका। यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अगर बात करें मैच की तो पेशावर जल्मी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए, जिसमें शादाब खान ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। इसके जवाब में पेशावर जल्मी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी। आमेर जमाल ने 87 रन की पारी खेली, लेकिन फिर भी टीम को वह जीत नहीं दिला सके। इस्लामाबाद यूनाइटिड ने यह मैच 29 रन से अपने नाम किया।

Also Read: IPL 2024 में SRH का कप्तान कौन हैं?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store