Header Ad

VIDEO: 4 करोड़ की रेंज रोवर छोड़ Rohit Sharma ने चलाई बस

By Ravi - April 15, 2024 03:21 PM

आईपीएल 2024 में 29वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगा। एल क्लासिको मुकाबले से पहले दोनों टीमें वानखेड़े पहुंच चुकी हैं। इस बड़े मुकाबले से पहले मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

मुंबई इंडियंस की बस चलाते दिखे रोहित

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की बस चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ड्राइविंग सीट पर बैठने से पहले बस के सामने खड़े लोगों से हटने के लिए भी अनुरोध किया। इस दौरान टीम के साथियों ने और फैंस ने सेल्फी ली।

हाल ही रेंज रोवल के साथ दिखे थे रोहित

 hgmfgngn

हाल ही में रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए रेंज रोवर चलाते हुए देखा गया था। रोहित शर्मा के पास रेंज रोवर के अलावा कार कलेक्शन में और भी कई महंगी गाड़ियां मौजूद हैं। जो समय-समय पर ड्राइव करते हुए दिखाई देते रहते हैं।

दो जीत के साथ मुंबई ने की वापसी

गौरतलब हो कि आईपीएल के शुरुआती तीन मुकाबले हारने के बाद मुंबई इंडियंस की खूब आलोचना हो रही थी। हालांकि, दिल्ली और आरसीबी के खिलाफ दो लगातार जीत से मुंबई ने वापसी की है। रोहित और ईशान किशन ने मुंबई को तेज शुरुआत दी है।

Also Read: MI vs CHE Dream11 Prediction, Team, Match-29, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store