Header Ad

Uganda team announced for T20 World Cup

By Ravi - May 07, 2024 01:31 PM

T20 WC 2024 युगांडा के ऑफ स्पिनर फ्रैंक एनसुबुगा 43 साल की उम्र में आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाले सबसे उम्रदराज क्रिकेटर बनेंगे। सोमवार को युगांडा क्रिकेट एसोसिएशन ने आयोजित होने वाले मार्की इवेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। ब्रायन मसाबा टीम की कमान संभालेंगे जबकि रियाजत अली शाह को उनका डिप्टी नियुक्त किया गया है।

Uganda team for T20 World Cup

टी20 वर्ल्ड कप के लिए युगांडा ने खास अंदाज में टीम का एलान किया है। न्यूजीलैंड ने जहां दो बच्चों के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाते हुए टीम की घोषणा की थी। वहीं, युगांडा ने इससे दो कदम आगे निकलते हुए एक अनोखा तरीका अपनाया।

सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर करते हुए युगांडा की टीम की घोषणा की। इस वीडियो में युगांडा का एक व्यक्ति को बाजार, नाइट क्लब, जिम, स्टेडियम जैसी जगहों पर जाते देखा जा सकता है। इस दौरान उसे टीम के एक खिलाड़ी के नाम का कार्ड मिलता है। तीन जून को युगांडा अफगानिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

43 साल के एनसुबुगा को मिली जगह

युगांडा के ऑफ स्पिनर फ्रैंक एनसुबुगा 43 साल की उम्र में आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाले सबसे उम्रदराज क्रिकेटर बनेंगे। सोमवार को युगांडा क्रिकेट एसोसिएशन ने आयोजित होने वाले मार्की इवेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। ब्रायन मसाबा टीम की कमान संभालेंगे, जबकि रियाजत अली शाह को उनका डिप्टी नियुक्त किया गया है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए युगांडा की टीम

ब्रायन मसाबा (कप्तान), रियाजत अली शाह (उप-कप्तान), केनेथ वैसवा, दिनेश नाकरानी, ​​फ्रैंक एनसुबुगा, रोनाक पटेल, रोजर मुकासा, कॉसमस क्यवुता, बिलाल हसुन, फ्रेड अचेलम, रॉबिन्सन ओबुया, साइमन सेसाजी, हेनरी सेसेनडो, अल्पेश रमजानी और जुमा मियाजी

रिजर्व खिलाड़ी: रोनाल्ड लुटाया और इनोसेंट म्वेबेज।

Also Read: DC vs RR Today Dream11 team, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store