Header Ad

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई

By Akshay - August 26, 2022 11:55 AM

विराट कोहली ने एमएस धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी. फैंस एक बार फिर इस जोड़ी के कारनामों को याद करने लगे. विराट के अनुसार धोनी की कप्तानी में उनके करियर का सबसे अच्छा दौर गुजरा है.

पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्ती कमाल की है. दुनिया जानती है ये दोनों महान क्रिकेटर्स एक दुसरे की कितनी इज्जत और सम्मान करते हैं. दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय टीम (Team India) के लिए मिलकर कई साझेदारियां की है और वो दोनों आसानी से सिंगल्स और डबल्स चुराने में माहिर थे. कोहली ने गुरुवार को धोनी के साथ एक फोटो शेयर की और सोशल मीडिया (Virat Kohli Instagram) पर ये वायरल हो गया. इस पोस्ट में कई फैंस ने कमेंट कर बताया कि वो टीम इंडिया की इस जोड़ी को कितना मिस करते हैं.

कोहली ने लिखा, "इस आदमी का भरोसेमंद डिप्टी (उप कप्तान) बनना मेरे करियर का सबसे सुखद और रोमांचक दौर था, हमारी साझेदारी हमेशा मेरे लिए हमेशा खास रहेगी. 7+18."

गौरतलब है कि जहां धोनी का जर्सी नंबर 7 है, वहीं कोहली की स्पोर्ट्स जर्सी नंबर 18 है.

धोनी की ही कप्तानी में कोहली वो खिलाड़ी बने जिसके लिए उन्हें आज जाना जाता है. दोनों प्लेयर्स ने हमेशा एक दुसरे का साथ दिया है और समय-समय पर बचाव भी किया है.

जब धोनी ने 2020 में अपने रिटायरमेंट (MS Dhoni Retirement) का ऐलान किया था, सभी को याद है सोशल मीडिया पर कोहली की ओर से अपने ‘फेवरेट कप्तान' के लिए की गई बात. कोहली ने धोनी के लिए कहा था कि “आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे”.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store