Header Ad

दीपक चाहर और जया की शादी, शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें

By Akshay - June 13, 2022 10:47 AM

These unseen pictures of Deepak Chahar and Jaya wedding share see Wedding Photos Deepak Chahar Wedding Photos: भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Deepak Chahar Jaya Bhardwaj) से शादी की.

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने 1 जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Deepak Chahar Jaya Bhardwaj) से शादी की. दोनों ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में 7 फेरे लिए हैं. बता दें कि शादी के बाद अब दोनों ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. आपको याद हो कि जया को दीपक ने आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में प्रपोज किया था. अब आखिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी पूरे हिन्दू रीति रिवाज और विधि विधान से संपन्न हुई है.

गुरुवार को दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल के कमल महल में शादी की रिसेप्शन पार्टी होगी। रिसेप्शन पार्टी में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पार्टी में शामिल हो सकते . जया दिल्ली के बाराखंबा की रहने वाली हैं. जया एक कंपनी में डिजिटल कंटेंट हेड हैं. जया ने एमबीए कर रखा है.

बता दें कि क्रिकेटर दीपक इस बार चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए थे. आईपीएल ऑक्शन में चाहर को सीएसके ने 15 करोड़ में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. लेकिन चोट की वजह से दीपक पूरे सीजन से बाहर रहे. यही नहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी दीपक को शामिल नहीं किया गया है.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 9 जून को खेला जाएगा, वहीं, सीरीज का आखिरी मैच 19 जून को खेला जाने वाला है. (इनपुट भाषा के साथ)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store