Header Ad

दूसरे दिन विकेट में अधिक गति थी मोहम्मद सिराज

By Arjit - June 09, 2024 05:15 PM

कल उछाल था गति आज बढ़ गई भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने गुरुवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे दिन के अंत में एक संवाददाता सम्मेलन में बताया।

सिराज, जो ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में चार विकेट लेकर भारत के सबसे सफल गेंदबाज थे, ने कहा कि उनकी टीम ने विपक्षी टीम के कुल 469 रन बनाने के बावजूद अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने कहा: 'हमने भी अच्छी गेंदबाजी की (ऑस्ट्रेलियाई की तुलना में), अन्यथा वे 500-550 का स्कोर बना लेते।'

mo. siraj

तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी को भी 'असाधारण' बताया।

सिराज ने खुलासा किया कि हेड को शॉर्ट गेंदबाजी करने की योजना थी, जिसने शतक बनाया (163)

लेकिन पहले दिन काम नहीं हुआ। संभावनाएँ बनाई गईं; सिराज ने कहा, चार या पांच बार (गलत हिट), गेंद अकेले मेरी गेंदबाजी के गैप में गिरी।

भारतीय पारी पर, स्टीव स्मिथ, जिन्होंने द ओवल में अपना तीसरा टेस्ट शतक जड़ा था, ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने 5.5 से 7-मीटर लंबाई की गेंदबाजी करते हुए, स्टंप के शीर्ष पर हमला करते हुए गेंदों को 'सही क्षेत्रों में डाला। वहां (पिच में) स्वाभाविक भिन्नता है।

अपनी बल्लेबाजी के बारे में, स्मिथ ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने ट्रिगर मूवमेंट को बदल दिया है, और ऑफ साइड में अधिक घूम रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में उनके लिए पहले काम कर चुका है। दूसरे दिन के स्टंप के समय भारत का स्कोर 151/5 था, जिसमें रहाणे (29*) और भरत (3*) का किला थामकर, अभी भी 318 रनों से पीछे है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store