Header Ad

Team India Squad Update, पहले टेस्ट से बाहर हुए रोहित शर्मा

By Akshay - December 12, 2022 10:57 AM

चयन समिति ने तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी टेस्ट सीरीज के लिए भारत की टीम में शामिल किया है

रोहित शर्मा भारत बनाम बांग्लादेश दूसरे वनडे मैच के दौरान लगी चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। टीम इंडिया की कमान केएल राहुल संभालेंगे। बाएं हाथ के अंगूठे की चोट के लिए रोहित ने मुंबई में विशेषज्ञ से मुलाकात की। उन्हें इस चोट के लिए उचित प्रबंधन की सलाह दी गई है और वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उनकी उपलब्धता पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम बाद में फैसला करेगी। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने पहले टेस्ट के लिए अभिमन्यु ईश्वरन को उनके प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया है।

Also Read: Bangladesh vs India Dream11 Match Prediction

अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी कंधे और घुटने की चोट के कारण फिट नहीं हैं। शमी और जडेजा की जगह युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और सौरभ कुमार को टीम में शामिल किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि टेस्ट सीरीज के लिए जयदेव उनादकट का नाम भी जोड़ा गया।

भारत दूसरे वनडे में बांग्लादेश पर 5 रन से अविश्वसनीय जीत हासिल करने में नाकाम रहा, जो एक और आखिरी ओवर का रोमांच था। रोहित शर्मा भारत के लिए मैच खत्म करने के बहुत करीब थे, यहां तक ​​कि एक चोटिल अंगूठे के साथ, उन्होंने आखिरी गेंद पर 6 रन बनाए, लेकिन मुस्तफिजुर रहमान की शानदार यॉर्कर लेंथ डिलीवरी के सौजन्य से बांग्लादेश ने रोमांचक जीत हासिल की। हालाँकि, तीसरे एकदिवसीय मैच में, इशान किशन और विराट कोहली की वीरता ने भारत को बांग्लादेश से बेहतर कर दिया और अपना पक्ष धोने से बचा लिया।

बांग्लादेश टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम

केएल राहुल (C), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (VC), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), केएस भरत (डब्ल्यूके), रविचंद्रन अश्विन, एक्सर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद। सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store