Header Ad

Team India Squad, U-19 Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है

By Akshay - November 26, 2023 06:18 PM

Team India Squad, U-19 Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है

क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार, 25 नवंबर को आगामी एसीसी पुरुष U19 एशिया कप 2023 के लिए भारत की U19 टीम की घोषणा की। सरफराज खान के छोटे भाई 18 वर्षीय मुशीर खान को 15- में शामिल किया गया है। पहली बार सदस्य टीम. यूएई में 8 दिसंबर से शुरू होने वाले मेगा टूर्नामेंट में पंजाब के उदय सहारन मजबूत भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

स्पिन ऑलराउंडर मुशीर ने प्रसिद्ध रूप से सीके नायडू ट्रॉफी में तिहरा शतक बनाया और पहले ही मुंबई के लिए तीन प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं। वह वर्तमान में चल रही चतुष्कोणीय अंडर-19 सीरीज या इंडिया ए में खेल रहे हैं जहां उन्होंने शुक्रवार को इंडिया बी के खिलाफ अर्धशतक बनाया। मुशीर टूर्नामेंट में लगातार दो अर्धशतक और छह मैचों में दस विकेट के साथ शानदार फॉर्म का आनंद ले रहे हैं।

हालाँकि, मुशीर मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्हें 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है। बीसीसीआई ने तीन यात्रा करने वाले स्टैंडबाय खिलाड़ियों और चार अतिरिक्त रिजर्व खिलाड़ियों को भी नामित किया है जो यूएई की यात्रा नहीं करेंगे।

इस बीच, भारत को ग्रुप 1 में पाकिस्तान, नेपाल और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है। वे 8 दिसंबर को आईसीसी अकादमी ओवल - 1 में टूर्नामेंट के शुरुआती गेम में अफगानिस्तान से भिड़ेंगे और 10 दिसंबर को उसी स्थान पर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेंगे। फाइनल होगा 17 दिसंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Team India Squad, U-19 Asia Cup 2023

भारत U19 टीम: अर्शिन कुलकर्णी, आदर्श सिंह, रुद्र मयूर पटेल, सचिन धस, प्रियांशु मोलिया, मुशीर खान, उदय सहारन (C), अरवेल्ली अवनीश राव (WK), सौम्य कुमार पांडे (VC), मुरुगन अभिषेक, इनेश महाजन (WK) ), धनुष गौड़ा, आराध्या शुक्ला, राज लिम्बानी, नमन तिवारी

ट्रैवलिंग स्टैंडबाय खिलाड़ी: प्रेम देवकर, अंश गोसाई, मोहम्मद अमान

रिजर्व खिलाड़ी: दिग्विजय पाटिल, जयंत गोयत, पी. विग्नेश, किरण चोरमले

Also Read: IND vs AUS Dream11 Prediction, Team, Match-5, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store