Header Ad

Commonwealth Games 2022 बर्मिंघम पहुंची टीम इंडिया

By Akshay - July 26, 2022 10:40 AM

Team India reaches Commonwealth Games 2022 Birmingham Commonwealth Games 2022 हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में महिला क्रिकेट टीम हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में बर्मिंघम पहुंच चुकी है। टीम अपने अभियान की शुरुआत 29 जुलाई को आस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी जबकि दूसरा मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगी।

28 जुलाई से इंग्लैंड के बर्मिंघम में शुरू हो रहे कामनवेल्थ गेम्स के लिए लगभग सभी देशों के एथलीट पहुंच चुके हैं। कामनवेल्थ गेम्स में 24 साल बाद क्रिकेट की वापसी हुई ऐसे में भारतीय टीम इस बार हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में मेडल की रेस में खुद को साबित करने उतरेगी। टीम हरमन के नेतृत्व में बर्मिंघम पहुंच चुकी हैं। टीम 24 जुलाई की सुबह बर्मिंघम के लिए रवाना हुई थी। टीम की कमान हरमनप्रीत कौर के हाथों में है जबकि उप-कप्तान स्मृति मंधाना को बनाया गया है।

रवाना होने से पहले फैंस ने दी शुभकामनाएं

टीम गोल्ड जीतने की मकसद से जब रवाना हो रही थी तो एअरपोर्ट पर फैंस की अच्छी-खासी भीड़ टीम को शुभकामना देने के लिए मौजूद थी। फैंस ने अपनी टीम को जोरदार तरीके से विदा किया। टीम की खिलाड़ी जेमिमा राड्रिगेज ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें पूरी टीम बर्मिंघम के लिए रवाना हो रही है। टीम बर्मिंघम पहुंच चुकी है। टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना ने रवाना होने से पहले उम्मीद जताई थी कि टीम बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेगी और गोल्ड जीतने की कोशिश करेगी।

टीम 29 को करेगी अभियान की शुरुआत

भारतीय महिला टीम कामनवेल्थ गेम्स में 29 जुलाई से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पहला मुकाबला आस्ट्रेलिया की टीम से होगा जबकि दूसरे मुकाबला बेहद रोचक होने की उम्मीद है।

31 अगस्त को महामुकाबला

टीम का दूसरा मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है। दूसरे मुकाबले में टीम अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ भिड़ेगी। टीम के साथ-साथ पूरा देश इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। टीम का तीसरा मैच 3 अगस्त को बारबडोस के खिलाफ होगा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store