Header Ad

T20 World Cup 2022: डेल स्टेन ने बताए कौन हो सकता हैं बुमराह का रिप्लेसमेंट

By Kaif - October 10, 2022 05:54 PM

Image Source: BCCI

आइसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2022 से भारतीय स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) बाहर हो चुके हैं और उनका बेस्ट रिप्लेसमेंट कौन होगा इसे लेकर चर्चा जोरों पर है। बुमराह की जगह जिस खिलाड़ी को टीम में जगह दी जा सकती है उस लिस्ट में मो. सिराज, मो. शमी (Mohammed Shami) और दीपक चाहर के नाम सबसे आगे हैं। अब बुमराह के लिए बेस्ट रिप्लेसमेंट क्या हो सकता है साथ ही उनके नहीं होने से टीम इंडिया पर इस टूर्नामेंट में क्या प्रभाव पड़ेगा इसके बारे में संजय बांगड़ और डेल स्टेन ने बात की।

संजय बांगड़ ने बताया जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट

संजय बांगड़ ने कहा कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का टीम से बाहर होना बड़ा नुकसान है और भारतीय गेंदबाजी अटैक की कल्पना अगर बुमराह को बगैर की जाए तो ये कमजोर ही नजर आती है। बुमराह (Jasprit Bumrah) के टीम में नहीं होने के कई मायने हैं, लेकिन खेल में एक खिलाड़ी का नहीं होना दूसरे के लिए मौका बनती है। मुझे लगता है कि बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह टीम में मो, शमी (Mohammed Shami) , दीपक चाहर या फिर अर्शदीप सिंह हो सकते हैं जो वर्ल्ड कप में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो सकते हैं।

Also Read: MS Dhoni: धोनी की कप्तानी पर शाहीद अफरीदी का बड़ा बयान

डेल स्टेन ने बताया जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट

वहीं स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भी कहा कि बुमराह जैसे खिलाड़ी की जगह भर पाना शायद ही संभव है। वो एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम उन्हें बहुत शिद्दत से मिस करेगी। उन्होंने कहा कि बुमराह के नाम का बहुत इंपैक्ट है और एक अगर विरोधी टीम सुन ले कि बुमराह उपलब्ध नहीं हैं तो वो चैन की सांस लेते हैं।

Possible11

Image Source: BCCI

डेल स्टेन ने कहा कि जसप्रीत ब बुमराह (Jasprit Bumrah) के रिप्लेसमेंट की बात करें तो मैं उस तरह के गेंदबाज को चुनना पसंद करूंगा जो उनके समान अनुभव का हो। मुझे लगता है कि मो. शमी (Mohammed Shami) ही उनकी जगह लेने के लिए सही व्यक्ति हैं और मैं उनके नाम के साथ जाना पसंद करूंगा। उन्होंने पूरी दुनिया में क्रिकेट खेली है और वो गेंद को स्विंग कराने के साथ-साथ तेजी के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

Also Read: T20 World Cup 2022 Venues, Biggest Cricket Stadiums in Australia


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store