Header Ad

Ind vs SA 3rd ODI: के लिए मौसम पूर्वानुमान 11 अक्टूबर को दिल्ली का मौसम

By Akshay - October 10, 2022 04:36 PM

श्रृंखला 1-1 से बराबर है और कल का मैच श्रृंखला विजेता का फैसला करेगा

IND vs SA 3rd ODI

द मेन इन ब्लू ने रविवार (9 अक्टूबर) शाम को रांची में दूसरा एकदिवसीय मैच जीतकर खुद को पीछे छोड़ दिया क्योंकि उन्होंने 11 अक्टूबर को दिल्ली में अंतिम निर्णायक खेल में श्रृंखला को ले जाने के लिए श्रृंखला को 1-1 से बराबर कर दिया। अंतिम गेम दिलचस्प होगा दोनों टीमें हाथ में श्रृंखला जीत के साथ श्रृंखला को एक उच्च नोट पर समाप्त करने की कोशिश करेंगी।

दक्षिण अफ्रीका ने पहला मुकाबला महज नौ रन के अंतर से जीता। 250 रनों के लक्ष्य को पोस्ट करने के बाद, वे भारत को लक्ष्य का पीछा करने से रोकने में सफल रहे। श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने अपनी अर्धशतकीय पारी के साथ पीछा करने के दौरान भारत की पारी का नेतृत्व किया, लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ गए क्योंकि दर्शकों ने जीत का दावा किया।

दूसरे गेम में रीजा हेंड्रिक्स और एडेन मार्कराम के अर्धशतकों ने दक्षिण अफ्रीका को पहले बल्लेबाजी करते हुए 279 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में, ईशान किशन ने 84 गेंदों में 93 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें सात बड़े छक्के और चार चौके शामिल थे, और श्रेयस अय्यर ने 111 गेंदों में 113 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसने भारत को एक व्यापक जीत दिलाई।

तीन मैचों की श्रृंखला के अंतिम एकदिवसीय मैच के बाद, दक्षिण अफ्रीकी टीम अपने टी20 विश्व कप अभियान की तैयारी शुरू करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करेगी। इस प्रकार, श्रृंखला को जीत के साथ समाप्त करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। वहीं, युवा चेहरों से भरी भारतीय टीम जीत की लय जारी रखना चाहेगी।

यहां देखें कि IND vs SA मैच के दौरान मौसम कैसा रहेगा:

नई दिल्ली के लिए पूर्वानुमान में गरज के साथ 1% की संभावना और 38% के संभावित बादल कवर के साथ 21 डिग्री तापमान का संकेत मिलता है। पिछले कुछ दिनों से नई दिल्ली में समय-समय पर बारिश हो रही है, इसके बावजूद खेल के खतरे में पड़ने की उम्मीद नहीं है। बस मौसम में सुधार हो सकता है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store