Header Ad

सुनील गावस्कर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के बीच किया नाटू-नाटू गाने पर डांस

By Kaif - July 05, 2023 06:10 PM

Image Source: Star Sports Twitter

भारत के लिए सोमवार (13 मार्च) की सुबह खुशियां लेकर आईं। एक तरफ ऑस्कर में भारत को दो अवॉर्ड मिले तो दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपना स्थान बना लिया। ऑस्कर में दो अवॉर्ड मिलने के बाद भारत के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर काफी खुश दिखे। वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही डांस करने लगे।

IND vs AUS, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में ड्रॉ रहा। मैच के पांचवें दिन एक रोचक नजारा देखने को मिला। एक तरफ मैदान में भारतीय खिलाड़ी मैच खेल रहे थे तो दूसरी ओर बाउंड्री के बाहर सुनील गावस्कर नाटू-नाटू गाने पर डांस कर रहे थे। दरअसल, आरआरआर फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' को 'बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग' का अवॉर्ड मिला। वहीं, 'द एलिफेंट व्हिस्पर्स' ने शॉर्ट फिल्म डॉक्यूमेंट्री कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड हासिल किया।

सुनील गावस्कर ने नाटू-नाटू' गाने पर किया डांस

Sunil Gavaskar danced on the song Natu-Natu during India-Australia match, स्टार स्पोर्ट्स तेलुगु चैनल पर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट के पांचवें दिन की शुरुआत से पहले पूरी टीम ऑस्कर में नाटू-नाटू की जीत का जश्न मना रही थी। गावस्कर ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि ऐसा हुआ। पूरी आरआरआर टीम को बधाई। जिन्होंने गाने की रचना की उनको बधाई। अभिनेता बहुत शानदार थे। मैंने फिल्म देखी। यह एक बेहतरीन फिल्म थी। मैं बहुत खुश हूं कि वे जीते।''

Also Read: India vs Australia Full Scorecard

Also Read: श्रीलंका की हार के बाद भारत WTC के फाइनल में पहुंचा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store