Header Ad

सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की तुलना एमएस धोनी से की

By Arjit - May 27, 2023 12:59 PM

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की प्रशंसा की, जब उनकी फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए जरूरी मैच में हराया और लगातार दूसरी बार IPL लीग का फाइनल खेलने के लिए क्वालीफाई किया।

पांड्या की अगुवाई में GT ने 2022 में अपना डेब्यू सीजन खेला और राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर पहला खिताब जीता। हार्दिक ने नियमित कप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम इंडिया की कप्तानी भी की थी

भारत के पूर्व विश्व कप विजेता ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी की तुलना एमएस धोनी से की CSK के कप्तान MSD यकीनन भारत के लिए अब तक के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं क्योंकि उनकी कप्तानी में भारत ने तीन ICC ट्रॉफी जीतीं। गावस्कर ने यह भी माना कि हार्दिक पांड्या के लिए यह दिखाने का एक बहुत अच्छा अवसर है कि उन्होंने कितनी जल्दी सीखा है, स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा।

वह (हार्दिक) एमएसडी के लिए अपनी प्रशंसा और स्नेह के बारे में बहुत खुले हैं, उन सभी की तरह जिन्होंने एमएसडी के करियर का अनुसरण किया है। जब वे टॉस के लिए बाहर जाते हैं, तो वे बहुत ही मिलनसार और मुस्कुराने वाले होते हैं। लेकिन जब मैच की बात होगी तो यह बिल्कुल अलग माहौल होगा। हार्दिक पांड्या की ओर से यह दिखाने का बहुत अच्छा मौका है कि उन्होंने कितनी जल्दी सीख लिया है।

जब वह पिछले साल पहली बार कप्तानी कर रहा था, तो किसी को नहीं पता था कि क्या उम्मीद की जाए क्योंकि वह सबसे रोमांचक और उत्साहित करने वाले क्रिकेटरों में से एक रहा है। लेकिन वह रोमांचक हिस्सा, हमने पिछले साल देखा है। वह टीम में जो शांति लाता है वह एमएसडी की याद दिलाता है। यह एक खुशमिजाज टीम है, जो कि हम सीएसके के साथ भी देखते हैं। हार्दिक को इसका काफी श्रेय लेना होगा।'

गुजरात टाइटन्स अब आईपीएल 2023 के फाइनल के लिए एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी, जो गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store