Header Ad

SRH vs RR Weather Report: जानिए चेन्नई में आज कैसा रहेगा मौसम

By Kaif - May 24, 2024 05:46 PM

SRH vs RR Weather Report: Know how the weather will be in Chennai today, Chennai ka aaj Weather kesa rahega

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (SRH vs RR) के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर शुक्रवार को क्वालिफायर-2 मुकाबला खेला जाना है। हैदराबाद (SRH) और राजस्थान (RR) के बीच जो टीम यह मुकाबला जीतेगी वो फाइनल में प्रवेश कर लेगी जहां उसका सामना रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से होगा। IPL 2024 अब अपने समापन की ओर बढ़ रहा है और अब मौजूदा सीजन सिर्फ दो मैच ही शेष रह गए हैं।

Also Read: SRH vs RR Pitch Report: एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

SRH vs RR Weather Report: Chennai Today Weather Report

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के क्वालिफायर 2 में शुक्रवार 24 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुकाबला होना है। इस मैच को जीतने वाली टीम 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ फाइनल खेलेगी, जबकि हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) अपने पहले प्रयास में फाइनल में जगह बनाने में असफल रही थी।

उसे क्वालिफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स से करारी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स पहले ही आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच चुकी है। इस बीच, राजस्थान रॉयल्स ने एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के 6 मैच के अजेय क्रम को तोड़ दिया।

SRH vs RR, Chennai ka aaj Weather kesa rahega

SRH vs RR Weather Report in hindi: शुक्रवार आज को चेन्नई का तापमान 36 डिग्री सेल्सियस से 29 डिग्री सेल्सियस के बीच बना रहेगा. लिहाजा, चेपॉक में खिलाड़ियों को गर्मी झेलनी पड़ेगी. लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है कि बारिश के आसार बेहद कम हैं. मौसम विभाग की मानें तो आज चेन्नई में बारिश के आसार तकरीबन 5 फीसदी हैं. हालांकि, चेन्नई का आसमान तकरीबन 50 फीसदी घने बादल से ढ़का रहेगा. लिहाजा, चेपॉक में आद्रता 75-80 फीसदी रहने का अनुमान है. दरअसल, बैंगलुरु समेत दक्षिण भारत के कई शहरों में लगातार बारिश का दौर जारी है, लेकिन अच्छी खबर है कि आज चेन्नई में बारिश के आसार बेहद कम है.

Also Read: SRH vs RR Aaj ki Dream11 team, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स और प्लेइंग XI

IPL 2024 में चिदम्बरम स्टेडियम के आंकड़े

खेले गए मैच 83
पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच जीते 48
दूसरे बल्लेबाजी करते हुए मैच जीते गए 35
मैच टॉस जीतकर जीते गए 42
टॉस हारकर जीता गया मैच 41
बिना किसी परिणाम के मेल खाता है 0
उच्चतम टीम कुल 246/5
सबसे कम टीम कुल 70
पहली पारी का औसत कुल 165
सर्वोच्च लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया गया 211

Also Read: SRH vs RR Qualifier 2: 3 खिलाड़ी जो आज के मैच में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store