Header Ad

SRH vs GT Weather Report: जानिए हैदराबाद में आज कैसा रहेगा मौसम

By Kaif - May 16, 2024 04:35 PM

जानिए हैदराबाद में आज कैसा रहेगा मौसम: IPL 2024 का 66वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के पिछले मैचों में प्रदर्शन की बात करें तो सनराइजर्स ने अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की थी, वहीं गुजरात का पिछला मुकाबला (KKR के खिलाफ) बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस मैच से पहले हम बात करेंगे कि मुकाबले के दौरान हैदराबाद का मौसम कैसा रहेगा।

SRH vs GT Weather Report: Know how the weather will be in Hyderabad today

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (SRH vs GT) के बीच आईपीएल 2024 का 66वां मुकाबला 16 मई को खेला जाना है. दोनों टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. गुजरात की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. वहीं हैदराबाद की करें तो उसके प्लेऑफ में जाने के चांस हैं, SRH ने 12 में से 7 मैच जीतकर 14 प्वाइंट के साथ चौथे नंबर पर है. ऐसे में SRH को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा. उससे पहले जानते है आज के मौसम के बारे में.

SRH vs GT, Hyderabad ka aaj Weather kesa rahega

SRH vs GT Weather Report in hindi: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस (SRH vs GT) के बीच होने वाले मैच के दौरान बारिश की संभावना नहीं है। मैच के समय आसमान साफ रहेगा और फैंस बिना किसी परेशानी के मैच का लुत्फ उठा सकते हैं मौसम विभाग के अनुसार, मैच वाले दिन तापमान करीब 44 डिग्री सेल्सियस रहेगा, रात में यह करीब 27 तक जाएगा। हैदराबाद में ह्यूमिडिटी भी करीब 30-50 फीसदी तक रहने की संभावना है। फैंस को पूरे 40 ओवर का मैच देखने को मिलेगा।

Also Read: SRH vs GT Pitch Report: राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम आईपीएल आंकडे़ और रिकॉर्ड

  • मैच 76
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए मैच- 34
  • टारगेट का पीछा करते हुए जीते गए मैच- 42
  • टॉस जीतकर जीते गए मैच- 28
  • टॉस हारकर जीते गए मैच- 48
  • हाईएस्ट स्कोर- 277/3
  • लोएस्ट स्कोर- 80
  • हाईएस्ट स्कोर इन चेज- 215
  • पहली पारी का औसतन स्कोर- 162

SRH vs GT Today Playing 11

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) संभावित प्लेइंग 11: 1. ट्रैविस हेड, 2. अभिषेक शर्मा, 3. नितीश कुमार रेड्डी, 4. हेनरिक क्लासेन (WK), 5. अब्दुल समद, 6. शाहबाज़ अहमद, 7. सनवीर सिंह, 8. पैट कमिंस (सी), 9. जयदेव उनादकट, 10. भुवनेश्वर कुमार, 11. विजयकांत व्यासकांत/टी नटराजन

गुजरात टाइटंस (GT) संभावित प्लेइंग 11: 1. शुभमन गिल (C), 2. साई सुदर्शन, 3. डेविड मिलर, 4. शाहरुख खान, 5. मैथ्यू वेड (WK), 6. राहुल तेवतिया, 7. राशिद-खान, 8. उमेश यादव, 9. नूर अहमद, 10. मोहित शर्मा, 11. कार्तिक त्यागी/संदीप वारियर

Also Read: SRH vs GT Aaj ki Dream11 team, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store