Header Ad

शार्दूल ठाकुर की चोट गंभीर नहीं

By Vipin - January 01, 2024 10:52 AM

टीम इंडिया के बॉलिंग-ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर की चोट गंभीर नहीं है। शार्दूल को शनिवार को दूसरे टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई थी। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के एक सूत्र ने कहा है कि शार्दूल पूरी तरह से ठीक हैं। उनकी चोट गंभीर नहीं है। उनको स्कैन की जरूरत नहीं पड़ी।

शार्दूल को 30 दिसंबर को सेंचुरियन में नेट्स में बैटिंग करते समय कंधे पर बॉल लग गई थी, लेकिन उस समय उनकी चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका था। हालांकि उनकी चोट को टीम के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा था। बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से केप टाउन में खेला जाएगा।

चोट के बाद शार्दूल ने नेट्स में दोबारा हिस्सा नहीं लिया था

शार्दूल को चोट नेट सेशन शुरू होने के 15 मिनट बाद उस वक्त लगी, जब फील्डिंग कोच टी. दिलीप उनको थ्रोडाउन प्रैक्टिस करा रहे थे। शार्दूल शॉर्ट गेंद को खेल नहीं सके और बॉल उनके कंधे पर जा लगी। बॉल लगने के बाद शार्दूल काफी असहज महसूस कर थे, लेकिन मुंबई के इस ऑलराउंडर ने नेट्स में बल्लेबाजी जारी रखी थी। एक बार जब उन्होंने बल्लेबाजी पूरी कर ली, तो फिजियो ने उनके कंधे पर आइस पैक स्लिंग लगा दी। इसके बाद उन्होंने नेट्स में आगे हिस्सा नहीं लिया और बॉलिंग नहीं की थी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store