Header Ad

IPL 2023 में KKR के लिए खेलते नजर आएंगे शार्दुल ठाकुर, Delhi Capitals के लिए नहीं

By Kaif - November 14, 2022 04:42 PM

Image Source: ANI-Shardul Thakur

Shardul Thakur will be seen playing for KKR in IPL 2023, not for Delhi Capitals

आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्रेड विंडो के जरिए शार्दुल ठाकुर को अपनी टीम में शामिल किया है। शार्दुल पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे और उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इसके बाद खबरें आ रही थीं कि दिल्ली की टीम शार्दुल को ट्रेड करना चाहती है और अब कोलकाता की टीम शार्दुल को अपने साथ जोड़ने पर राजी हो गई है।

आइपीएल 2022 में शार्दूल का प्रदर्शन

Shardul Thakur's performance in IPL 2022, आईपीएल 2022 में शार्दुल ने दिल्ली के लिए 14 मैच में 15 विकेट लिए थे, लेकिन उनका इकोनॉमी रेट 9.79 का रहा था। वहीं, बल्ले के साथ भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। उन्होंने 138 के स्ट्राइक रेट से 120 रन बनाए थे। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में दिल्ली की टीम ने शार्दुल को 10.75 करोड़ में खरीदा था। अब इसी कीमत कोलकाता ने शार्दुल को अपनी टीम में शामिल किया है।

Also Read: दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ एक्सीडेंट टूट गया Glenn Maxwell का पैर

15 नवंबर, ट्रेडिंग विंडो बंद होने की आखिरी तारीख है और इससे पहले सबसे सक्रिय कोलकाता की टीम रही है। फ्रेंचाइजी के लिए खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन करने का आखिरी समय 15 नवंबर शाम 5 बजे तक का है।

कोलकाता की टीम इससे पहले ट्रेड विंडो के जरिए ही पिछले सीजन की चैंपियन गुजरात टाइटंस से दो खिलाड़ी ले चुकी है। इनमें तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन और विकेटकीपर रहमनुल्लाह गुरबाज शामिल हैं। लोकी फर्ग्यूसन को भी गुजरात टाइटंस ने मेगा ऑक्शन में 10 करोड़ की कीमत पर खरीदा था। वहीं रहमनुल्लाह गुरबाज 50 लाख की कीमत पर गुजरात के साथ जुडे़ थे। इस हिसाब से कोलकाता की टीम ट्रेड विंडो के जरिए 21.25 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है और 15 नवंबर तक कई खिलाड़ियों को अपनी टीम से रिलीज कर सकती है।

यह शार्दूल ठाकुर की आइपीएल मे छठी टीम होगी। इससे पहले शार्दूल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किग्स, मुंबई इंडियंस और पुणे सुपर जाएंट्स जैसी टीम के लिए खेल चुके हैं। उनका सबसे बेस्ट प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धौनी के लीडरशिप में रहा था। आपको बता दें कि आइपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में प्रस्तावित है।

Also Read: क्या रोहित की जगह T20I में कप्तान बनेंगे हार्दिक पांड्या? ये खिलाड़ी ले सकते है संन्यास


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store