Header Ad

शाहिद अफरीदी के दामाद बने शाहीन अफरीदी, अंशा अफरीदी से की शादी

By Kaif - February 04, 2023 12:15 PM

Image Source: Twitter

Shaheen Afridi became the son-in-law of Shahid Afridi, married Ansha Afridi

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi ) ने शुक्रवार को पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ कराची की एक मस्जिद में शादी कर ली। इस जोड़ी ने दो साल पहले सगाई की थी। जैसे ही शादी संपन्न हुई, निजी कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

वायरल तस्वीर में तेज गेंदबाज के साथियों ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। मेहमानों में पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम, सरफराज अहमद, नसीम शाह, शादाब खान सहित अन्य शामिल थे। स्क्वैश लीजेंड जहांगीर खान भी उपस्थित लोगों में शामिल थे।

Image Source: Twitter

Shaheen Afridi became the son-in-law of Shahid Afridi

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकाह के तुरंत बाद रिसेप्शन रखा गया था। इसमें शाहीन का परिवार शादी के लिए दो दिन पहले ही कराची पहुंचा था और गुरुवार रात को इस जोड़े की मेहंदी का फंक्शन रखा गया था। वहीं, शाहिद अफरीदी का परिवार भी मौजूद रहा।

Also Read: IPL से पहले MS Dhoni पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर, जानिए मामला

शाहिद अफरीदी ने 2021 में ही पुष्टि की थी कि शाहीन उनकी दूसरी सबसे बड़ी बेटी से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, दोनों की शादी में काफी देरी हुई। अफरीदी चाहते थे कि उनकी बेटी पहले पढ़ाई पूरी कर ले। शाहीन ने भी पहले ही बता दिया था कि वह अंशा के साथ शादी करना चाहते हैं।

Image Source: Babar Azam Twitter

टी20 विश्व कप के बाद चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे शाहीन का इंतजार आखिरकार समाप्त हुआ। अब वह अंशा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। निकाह के बाद ससुर शाहिद अफरीदी और दामाद शाहीन एक साथ नजर आए।

अंशा से पहले पिछले साल 30 दिसंबर को शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्शा की शादी हुई थी। कराची में अक्शा का निकाह नसीर नासिर खान के साथ हुआ था। अफरीदी के घर इस आयोजन में शाहीन अफरीदी भी शामिल हुए थे।

Also Read: जसप्रीत बुमराह शाहीन अफरीदी के करीब भी नहीं हैं, पूर्व पाक ऑलराउंडर का दावा


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store