Header Ad

समीर रिजवी ने स्पिनर राशिद के एक ओवर में दो छक्के, MS Dhoni का रिएक्शन हुआ वायरल

By Kaif - March 27, 2024 09:59 AM

Sameer Rizvi hits two sixes in one over of Rashid Khan, MS Dhoni's reaction goes viral

IPL 2024 का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। अभी तक इस सीजन में सिर्फ सात मैच खेले गए हैं, लेकिन लगभग सभी मैच कांटे की टक्कर के रहे हैं। हालांकि, सिर्फ मंगलवार को ऐसा हुआ जब दूसरी टीम बिल्कुल रंग में नजर नहीं आई। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चेपॉक में खेला गया मुकाबला एकतरफा रहा। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बनाए थे, जिसके जवाब में गुजरात की टीम महज 143 रन ही बना सकी।

इस मैच के जरिए आईपीएल में एक नए सितारे की एंट्री हुई। सीएसके के समीर रिजवी ने इस लीग में अपनी एंट्री धमाकेदार अंदाज में की। उन्होंने इस प्रारूप के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर माने जाने वाले राशिद खान के एक ओवर में दो छक्के जड़ दिए। इस पर ड्रेसिंग रूम में बैठे महेंद्र सिंह धोनी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। समीर ने छह गेंदों में 14 रन की छोटी मगर उपयोगी पारी खेली। उन्हें मोहित शर्मा ने डेविड मिलर के हाथों कैच कराया। समीर बड़े शॉट के चक्कर में आउट हुए।

Video: Sameer Rizvi hits two sixes in one over of Rashid Khan

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का 18वां ओवर राशिद खान डाल रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद खान ने शिवम दुबे को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। जिसके बाद समीर रिजवी ने अपनी पहली ही गेंद का सामना करते हुए शानदार छक्का जड़ा।

जिसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर एक बार फिर समीर रिजवी ने राशिद खान के खिलाफ छक्का जड़ा। समीर रिजवी की आक्रमक बल्लेबाजी से MS Dhoni बहुत प्रसन्न नजर आए। समीर रिजवी ने 6 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 14 रनों की पारी खेली। समीर रिजवी आखिरी ओवर में मोहित शर्मा के खिलाफ विकेट गंवा बैठे।

MS Dhoni's reaction to Sameer Rizvi's two sixes

Also Read: CSK vs GT Highlights Match 7: Chennai Super Kings Win by 63 runs


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store