Header Ad

CSK vs GT IPL 2023 Final: एमएस धोनी की टीम के खिलाफ 46 गेंदों में 96 रन बनाने के बाद साई सुदर्शन को सचिन तेंदुलकर की सराहना मिली

By Arjit - December 28, 2023 02:45 AM

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज के शानदार शतक से महज चार रन से चूकने के बाद दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को साई सुदर्शन की जमकर तारीफ की।

साई सुदर्शन ने 46 गेंदों की अपनी पारी में आठ चौके और छह छक्के लगाए और रास्ते में महत्वपूर्ण साझेदारी की जिससे गुजरात टाइटन्स ने 20 ओवरों में 214/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया। स्टार शुभमन गिल ने 39 रन बनाए जबकि रिद्धिमान साहा 54 रन बनाकर आउट हुए।

सुदर्शन की प्रभावशाली दस्तक पर प्रतिक्रिया देते हुए, तेंदुलकर ने ट्वीट किया

“Tonight, Sai was a treat to the eye! Well played @sais_1509.”

इस सीजन में गुजरात टाइटन्स के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी, सुदर्शन ने इस आईपीएल में अपने तीसरे अर्धशतक को पूरा किया, इसे मथीशा पथिराना पर लगातार चौके लगाकर पूरा किया। चेन्नई के युवा बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 14वें ओवर के निशान के बाद तेजी लाने के लिए देशपांडे पर तीन चौके और एक छक्का लगाया और तीक्षाना के खिलाफ दो छक्के लगाए।

वास्तव में, साहा के आउट होने पर सुदर्शन 25 गेंदों में 36 रन बना रहे थे, और अगली 21 गेंदों का सामना करते हुए, 21 वर्षीय पूर्व सीएसके अकादमी के पूर्व छात्र ने 60 रनों की पारी खेली। हालाँकि, अंतिम ओवर में, सुदर्शन का कारनामा समाप्त हो गया क्योंकि पथिराना ने उन्हें खेल में अपनी पहली सफलता के लिए विकेटों के सामने पिन कर दिया।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store