Header Ad

सचिन तेंदुलकर का करिश्मा, ऐसे शॉट देख फैन्स की खुशी का नहीं रहा ठिकाना- Video

By Akshay - September 11, 2022 12:15 PM

Road Safety World Seies 2022 Sachin Tendulkar के पहले मैच में इंडियन लीजेंड्स ने शानदार शुरूआत की और साउथ अफ्रीकी लीजेंड्स को 61 रनों से हरा दिया.

Road Safety World Seies 2022 के पहले मैच में इंडियन लीजेंड्स ने शानदार शुरूआत की और साउथ अफ्रीकी लीजेंड्स को 61 रनों से हरा दिया. इस मैच में इंडियंन लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी की औऱ 20 ओवर में 4 विकेट पर 217 रन बनाए जिसमें स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंद पर 82 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 6 छक्के और 5 चौके लगाए. बिन्नी की पारी के दम पर ही इंडियन लीजेंड्स की टीम 217 रन बना पाने में सफल रही, दूसरी ओर साउथ अफ्रीकी लीजेंड्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 156 रन ही बना सकी.

सचिन तेंदुलकर ने लूटी महफिल

भले ही मैच में बिन्नी ने अपनी आतिशबाजी ने कमाल किया लेकिन फैन्स के लिए वह पल सबसे यादगार रहा, जब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक बार फिर क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए. सचिन को फिर से बल्लेबाजी करता देख फैन्स पुरानी यादों के सागर में गोते लगाने लगा. सचिन को बल्लेबाजी करता देख ऐसा लगा कि वक्त पीछे मुड़ गया है.

दरअसल, सचिन ने 15 गेंद पर 16 रन की पारी खेली और अपनी पारी में 2 चौके लगाए. तेंदुलकर द्वारा मारे गए दोनों चौके ने फैन्स का दिल जीत लिया. क्रिकेट फैन्स को यकीन ही नहीं हो पा रहा कि तेंदुलकर की बल्लेबाजी लाइव मैच में देखने को फिर से मिल रही है.

सचिन ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया, अपनी बल्लेबाजी के दौरान लगाए गए शॉट्स ने फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. सोशल मीडिया पर उनकी बल्लेबाजी के द्वारा लगाए गए शॉट्स को देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना ना रहा. खासकर तेंदुलकर ने जिस अंदाज में लफ्टेड शॉट खेलकर चौका बटोरे, उसे देखकर फैन्स खुद को एक बार फिर भाग्यशाली समझ रहे हैं.

वैसे, यह टूर्नामेंट अभी 1 अक्टूबर तक चलेगा और क्रिकेट फैन्स को उम्मीद है कि आने वाले मैचों सचिन की बल्लेबाजी फिर से देखने को मिलेगी और उन्ही शॉट के नजारे भी देखने को मिलेंगे जिसके लिए तेंदुलकर अपने करियर में जाने गए.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store