Header Ad

एशिया कप बनाम पाकिस्तान मैच में श्रेयस अय्यर के साथ ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा

By Vipin - August 29, 2023 03:00 PM

क्या भारत के कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप के लिए नए ओपनिंग पार्टनर की तलाश में हैं? अलूर में अभ्यास शिविर के चौथे दिन, रोहित और श्रेयस अय्यर ने सिमुलेशन मैच के दौरान बल्लेबाजी की शुरुआत की और इससे अटकलें तेज हो गई हैं। इस सब के दौरान किसी का मानना था कि शीर्ष क्रम पर शुबमन गिल और रोहित होंगे और अगर ऐसा नहीं होता है - तो इशान किशन और केएल राहुल हैं - जो ओपनिंग कर सकते हैं। तो, क्या किशन या राहुल गिल के साथ ओपनिंग करेंगे और रोहित नंबर 3 पर खेलेंगे क्योंकि उस विकल्प पर भी विचार किया गया है। युवराज सिंह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना बंद करने के बाद से भारत उस परफेक्ट नंबर 4 की तलाश में है। अब अगर रोहित नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं तो विराट कोहली आसानी से नंबर 4 पर उतर सकते हैं।

लेकिन क्या ऐसा होगा, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा। पिछले दिनों भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने इस विचार के बारे में कहा था कि इसे शामिल किया जा सकता है.

iyr

अजित अगरकर ने बल्लेबाजी क्रम में लचीलेपन को लेकर बड़ी बात कही. आपको पंक्तियों के बीच में पढ़ना होगा। मुझे लगता है कि उन्होंने दो खिलाड़ियों के बारे में बात की - रोहित शर्मा और विराट कोहली। रोहित पहले मध्यक्रम में खेलते थे जबकि विराट को तीसरे नंबर पर तय किया गया है। लेकिन जब उन्होंने लचीलेपन की बात की, तो निचले क्रम में विराट कोहली और रोहित शर्मा की संभावना है,'' भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में कहा।

India Asia Cup 2023 Squad

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, इशान किशन, हार्दिक पंड्या (वीसी), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद। शमी, मो. सिराज, प्रसीद कृष्णा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store