Header Ad

रोहित शर्मा का दिखा नया अंदाज, आप भी देखें VIDEO

By Akshay - July 17, 2022 07:02 PM
वे भी धोनी (MS Dhoni) की तरह मैदान पर एकदम कूल रहते हैं विराट कोहली की तरह बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं होते लेकिन अहमदाबाद में खेले गए इस दूसरे मैच में..

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 44 रनों से जीत हासिल कर ली है और सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त भी बना ली है. जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit sharma) काफी खुश दिखाई दिए और कहा सीरीज जीतने के बाद एक अलग ही खुशी होती है, लेकिन जीत से ठीक पहले रोहित शर्मा का एक अलग ही अंदाज आज दर्शकों के सामने आया. जब इंडिया जीत के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया था तब भी रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ियों को कड़े अंदाज में सतर्क कर रहे थे.

वैसे तो रोहित शर्मा (Rohit sharma) की कप्तानी के चर्चे उनके टीम इंडिया के कप्तान बनने से पहले के हो रहे हैं. वे भी धोनी (MS Dhoni) की तरह मैदान पर एकदम कूल रहते हैं विराट कोहली की तरह बहुत ज्यादा उत्साहित नहीं होते लेकिन अहमदाबाद में खेले गए इस दूसरे मैच में वे अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को जिस तरह फील्डिंग में पीछे जाने को बोल रहे थे दर्शकों के लिए वो अंदाज एकदम नया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Also Read:India vs West Indies Dream11 Match Prediction

वॉशिंगटन सुंदर के एक ओवर में रोहित शर्मा पर जब कैमरा गया तो वे युजवेंद्र चहल को पीछे जाने के लिए बोल रहे हैं उन्होंने कहा- "पीछे जा, भाग क्यूं नहीं रहा है तू, क्या हुआ है तुझे", क्योंकि मैदान पर दर्शक नहीं है तो वीडियो में उनकी बातें साफ सुनाई दे रही हैं. इस तरह के अंदाज के लिए रोहित शर्मा जाने नहीं जाते हैं. रोहित शर्मा का अभी तक टीम इंडिया के साथ और इससे पहले आईपीएल में भी कप्तानी का रिकॉर्ड शानदार रहा है. फिल्हाल इस सीरीज में भारत ने दूसरे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है. अब तीसरा और अंतिम वनडे मैच इस स्टेडियम में 11 फरवरी को खेला जाएगा. इसके बाद तीन टी20 मैच कोलकाता में खेले जाएंगे.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store