Header Ad

रोहित शर्मा ने शुरुआत में ही हार्दिक पंड्या ट्रेड डील को खारिज कर दिया था

By Vipin - November 27, 2023 12:56 PM

आईपीएल 2024 रिटेंशन डे पर सारा ड्रामा मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के आसपास था और स्पष्ट कारणों से। पहले ऐसी चर्चा थी कि हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस को छोड़कर अपनी पूर्व टीम में शामिल हो जाएंगे, लेकिन रिटेंशन डे पर चीजें बदल गईं। कल शाम 5 बजे खबर आई कि टाइटंस ने हार्दिक को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया है. लेकिन फिर कुछ घंटों बाद यह पुष्टि हो गई कि हार्दिक ने मुंबई के साथ करार कर लिया है। अब हमें पता चला है कि हार्दिक को साइन करने में वास्तव में देरी क्यों हुई। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी ने जियो सिनेमाज पर दावा किया है कि रोहित ने शुरुआत में हार्दिक की ट्रेड डील को खारिज कर दिया था।

cricbuzz की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात टाइटन्स ने बदले में कोई खिलाड़ी नहीं लिया और यह दोनों फ्रेंचाइजी के बीच एक नकद सौदा था। इस डील की अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी या बीसीसीआई ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इससे पहले, गुजरात टाइटंस ने अपने कप्तान हार्दिक पंड्या को बरकरार रखा था, जिससे उनके मुंबई इंडियंस में वापस जाने की अटकलों पर विराम लग गया। हालाँकि, अटकलें फिर से शुरू हो गई हैं। हार्दिक सहित 18 खिलाड़ियों को रिटेन करने के अलावा, गुजरात ने आठ खिलाड़ियों को रिलीज़ किया है, जिनमें शिवम मावी और अल्ज़ारी जोसेफ उल्लेखनीय हैं।

पिछले कुछ दिनों से, हार्दिक के मुंबई वापस जाने की अटकलें तेज हो गई थीं, जहां से उन्होंने 2015 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। एक अनकैप्ड खिलाड़ी से, हार्दिक एक तेज गेंदबाज के रूप में मुंबई के महत्वपूर्ण सदस्य बन गए। राउंडर, सभी प्रारूपों में इंडिया कैप अर्जित करने वाले और 2015, 2017, 2019 और 2020 में उनके आईपीएल खिताब जीतने वाले सीज़न के सदस्य थे। आईपीएल 2022 की मेगा प्रदर्शनी से पहले मुंबई ने उन्हें रिलीज कर दिया और गुजरात फ्रेंचाइजी के कप्तान बन गए, जिससे उन्हें 2022 में अपने पहले सीजन में खिताब मिला, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच बने और उन्हें उपविजेता बनाया गया। 2023 में.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store