Header Ad

ऋषभ पंत ने बांग्लादेशी बल्लेबाज की हाइट का उड़ाया मजाक, video viral

By Ravi - September 28, 2024 01:53 PM

Rishabh Pant जब मैदान पर होते हैं तो ऐसा मुश्किल है कि वह शांत रहें। वह लगातार कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। विकेटकीपिंग करते समय में तो पंत लगातार मुंह चलाते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पंत ने फिर ऐसा कुछ बोल दिया जो चर्चा में है। उन्होंने बांग्लादेशी बल्लेबाज की हाइट का मजाक उड़ा दिया।

इस मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो सका। इसके बाद काले बादल छा गए और खराब रोशनी के कारण डेढ़ सेशन के बाद ही खेल समाप्ति का एलान कर दिया गया।

हेलमेट से मिलेगा LBW

अश्विन जब पहले दिन गेंदबाजी कर रहे थे तो उनके सामने मोमिनुल हक थे। इस दौरान पंत विकेट के पीछे से कहते हैं, एश भाई इधर से एक LBW ले सकते हैं हेलमेट के एक। पंत फिर दोबारा कहते हैं, हेलमेट से एक LBW ले सकते हैं भाई।

पंत की बात सुनकर कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर हंसने लगे। उन्होंने कहा कि पंत, मोमिनलु हक की हाइट पर तंज कस रहे हैं। पंत के कहने का मतल है कि मोमिनुल की हाइट कम है तो अगर उनके हेलमेट में भी गेंद लगेगी तो LBW मिल सकता है।

IND vs BAN test match

पहले दिन 35 ओवरों के खेल में बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर 107 रन बनाए थे। मोमिनुल 40 रन बनाकर नाबाद हैं। दूसरे दिन का पहला सेशन भी बारिश की भेंट चढ़ गया। सुबह से रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण मैदान पर से कर्वस हटाए नहीं जा सके। दोनों टीमें मैदान पर आने के बाद दोबारा होटल लौट गई हैं।

Also Read: Women's T20 WC: ICC announced match umpires for ICC Women's T20 World Cup


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store