Header Ad

RCB-W vs UP-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 10, 2023 04:59 PM

RCB-W vs UP-W के बीच Women’s Premier League, 2023 टूर्नामेंट का आठवां मैच 10 मार्च को Brabourne Stadium, Mumbai, India में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Jio Cinema पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है।

RCB-W vs UP-W WPL T20 Match Preview in Hindi

RCB-W टीम को अभी तक खेले गए तीनों मुकाबलों में करारी हार का सामना करना पड़ा है जिसके चलते वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। RCB-W टीम को पिछले मुकाबले में GUJ-W टीम के खिलाफ 11 रन से हार का सामना करना पड़ा है दूसरी ओर UP-W टीम को भी अपने पिछले मुकाबले में DEL-W टीम के खिलाफ 34 रन से हार का सामना करना पड़ा है और वह 2 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है।

Also Read: RCB-W vs UP-W WPL Dream11 Prediction, Live score and Updates

ताहलिया मैकग्राथ ने पिछले मुकाबले में UP-W टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है वही हीथर नाइट, सोफी डिवाइन RCB-W के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करती हुई आ रही है। दोनों टीमें इस मुकाबले में अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

RCB-W vs UP-W Pitch Report: मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है, लेकिन इससे तेज गेंदबाजों को भी जल्दी मदद मिलनी चाहिए। बाउंड्री छोटी हैं और ओस के कारण यह बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग जैसा होगा।

RCB-W vs UP-W Weather Report: मुंबई में मौसम स्पष्ट है। मैच के दिन तापमान 45% आर्द्रता और 10 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 30 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 3 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 4% संभावना है।

RCB-W vs UP-W Dream11 Prediction in Hindi: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, UP-W टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगा।

RCB-W vs UP-W TATA महिला प्रीमियर लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : हीथर नाइट छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होगी। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए सोफी डिवाइन एक अच्छी पसंद होंगी।

RCB-W vs UP-W Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में एलिसा हीली सबसे अच्छी पसंद हैं।
इस पिच पर बल्लेबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

RCB-W vs UP-W Winning Prediction
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला टीम का पलड़ा UP-W टीम पर भारी है। इसलिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store