Header Ad

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने बनाई विराट कोहली की ड्राइंग, ड्राइंग वीडियो

By Ravi - February 29, 2024 12:58 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्‍तान स्‍मृति मंधाना ने स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली की मजेदार ड्राइंग की, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आरसीबी का यूट्यूब पर पोडकास्‍ट रिलीज हुआ, जिसमें पिक्‍शनरी के तहत मंधाना ने यह ड्राइंग बनाई। हेड टू हेड गेम के दौरान स्‍मृति मंधाना को विराट कोहली की ड्राइंग बनानी थी। मंधाना ने अपने प्रतिस्‍पर्धी मिस्‍टर नेग्‍स (दानिश सैत) को क्राउन बनाकर दिखाया, जिसे प्रेजेंटर कम कमेडियन नहीं पहचान सके। फिर मंधाना ने कार्टून कैरेक्‍टर ड्रॉ किया।

जब दाढ़ी के बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि लुक पूरा करने के लिए यह जोड़ा है। दोनों ने फिर ड्रॉइंग के साथ फोटो खिंचवाया और आरसीबी की कप्‍तान अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। मंधाना ने कोहली और नैग्‍स से अपनी ड्रॉइंग शैली के बारे में माफी मांगी। मंधाना ने कहा, (सॉरी) । इस पर नेग्‍स ने जवाब दिया, नहीं, ये अच्‍छा है।

आरसीबी का शानदार प्रदर्शन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में अब तक शानदार प्रदर्शन किया और वो प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान पर काबिज हैं। स्‍मृति मंधाना के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने डब्‍ल्‍यूपीएल 2024 के अपने पहले मैच में यूपी वॉरियर्स को 2 रन से मात दी। इसके बाद आरसीबी ने गुजरात जायंट्स को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से रौंदा।

आरसीबी की टीम गुरुवार को अपना तीसरा मुकाबला दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ बेंगलुरु के एन चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेलेगी। स्‍मृति मंधाना की कोशिश अपनी टीम को जीत की हैट्रिक लगाकर शीर्ष स्‍थान पर बरकरार रहने की होगी।

Also Read: Players who scored the fastest century in an international T20


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store