Header Ad

Ravindra Jadeja के ट्वीट ने मचाई खलबली, फैंस को निशाना बनाकर जड्डू ने कह दी ये बात

By Anshu - May 24, 2023 06:57 PM

Ravindra Jadeja Tweet Viral IPL 2023

चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स ने डिफेंडिंग गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर फाइनल का टिकट कटाया। ये 10वीं बार रहा जब सीएसके ने आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया। इस मैच के बाद सीएसके टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक ट्वीट कर खलबली मचा दी है।

CSK vs GT चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स ने डिफेंडिंग गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर फाइनल का टिकट कटाया। ये 10वीं बार रहा जब सीएसके ने आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया।

बता दें कि उन्होंने ट्वीट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मोस्ट वैल्युऐबल एसेट ऑफ द मैच का अवार्ड लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

IPL 2023: Ravindra Jadeja के ट्वीट ने मचाई खलबली

दरअसल, क्वालीफायर 1 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए। उन्होंने 4 ओवरों में 18 रन दिए और जडेजा को इस शानदार प्रदर्शन की वजह से 'मोस्ट वैल्युएबल एसेट ऑफ द मैच' के अवार्ड से नवाजा गया। इसको लेकर उन्होंने एक दिलचस्प ट्वीट किया, जिस पर फैंस के रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ सीएसके ने जीत हासिल कर फाइनल में जगह बना ली है। सीएसके की जीत के बाद जडेजा ने अवॉर्ड के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपस्टोक्स को पता है, लेकिन कई फैंस को नहीं'। जडेजा के ट्वीट के बाद उन्हें कुछ फैंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल होने की सलाह दे रहे हैं।

इसके साथ ही जडेजा ने कहा कि फैंस उन्हें नंबर 7 पर बल्लेबाजी देखते हुए निराश नजर आए, क्योंकि वह एमएस धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते थे। उन्होंने कहा, जब मैं नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने आया था तो सभी फैंस माही भाई जोरों से चिल्लाने लगे। जरा सोचो अगर मैं और लेट आया तो वह मेरे आउट होने की ही दुआ करेंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store