Header Ad

Ravindra Jadeja: अगले IPL में CSK से नहीं बल्कि नई टीम से खेलेंगे जडेजा

By Kaif - August 16, 2022 05:23 PM

Ravindra Jadeja

टीम इंडिया इस वक्त जिम्बाब्वे में हैं और 18 अगस्त से वनडे सीरीज़ शुरू हो रही है. इसके बाद एशिया कप भी खेला जाना है, लेकिन इन सभी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग फिर सुर्खियों में है. चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब आईपीएल में नई टीम की ओर से खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 खत्म होने के बाद से ही रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट में कोई संपर्क नहीं है. ऐसे में माना जा रहा है कि रवींद्र जडेजा आईपीएल 2023 से अपनी एक नई राह चुन सकते है.

Also Read: ZIM vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

Controversy between CSK and Ravindra Jadeja

आईपीएल 2022 के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक विवाद हुआ था. पहले रवींद्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया, लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें बीच में ही हटा दिया गया था और कमान फिर महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में आई थी. 

रिपोर्ट्स आई थीं कि रवींद्र जडेजा इसी वजह से खफा थे, इसके बाद उन्होंने एक-दो मैच खेले और फिर चोट की वजह से बाहर हो गए. अब एक बार फिर रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स में अलगाव की बातें सामने आ रही हैं. 

Ravindra Jadeja ने हटाय सोशल मीडिया पोस्ट

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 के बाद से ही सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े सभी पोस्ट हटा चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें कई पोस्ट में शामिल किया है, लेकिन उन्होंने कोई भी रिसपॉन्स नहीं किया है. 

Also Read: Asia Cup 2022 विराट की वापसी को लेकर क्या बोले BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली

बता दें कि एमएस धोनी साफ कर चुके हैं कि वह 2023 का आईपीएल खेलेंगे, इसका मतलब यही हुआ कि वही टीम की कमान भी संभालेंगे. ऐसे में रवींद्र जडेजा की बतौर कप्तान टीम में एंट्री मुश्किल है और वह बतौर ऑलराउंडर ही वापस आ सकते हैं.

CSK

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल में अभी तक 4 टीमों की ओर से खेल चुके हैं, इनमें राजस्थान रॉयल्स, गुजरात लॉयन्स, कोच्चि टस्कर्स और फिर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शामिल हैं. रवींद्र जडेजा 2012 से 2015 और फिर 2018 से 2022 तक चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े रहे हैं और टीम के स्टार प्लेयर बने हैं.

आईपीएल में रवींद्र जडेजा का रिकॉर्ड देखें तो वह अभी तक कुल 210 मैच खेल चुके हैं, इनमें उनके नाम 2502 रन हैं. जबकि रवींद्र जडेजा 132 विकेट भी झटक चुके हैं, पिछले कुछ साल में वह बेहतरीन फिनिशर बनकर उभरे हैं.

Also Read: Asia Cup 2022: एशिया कप टी20 में देखें IND vs PAK का रिकॉर्ड


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store