Header Ad

Rashid Khan no-look shot Video

By Ravi - March 19, 2024 11:55 AM

अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच रविवार को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अफगानिस्तान को 10 रन से जीत मिली। अफगान टीम की इस जीत में कप्तान राशिद खान रियल हीरो रहे, जिन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया। मैच के बाद सोशल मीडिया पर राशिद खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नो लुक सिक्स जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। नो लुक सिक्स अब तक कई बैटर्स जड़ चुके हैं, लेकिन राशिद ने जिस तरह से ये छक्का लगाया उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

AFG vs IRE: Rashid Khan ने जड़ा नो-लुक सिक्स, वीडियो हुआ वायरल

अफगानिस्तान टीम की पारी के 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर राशिद खान ने ऐसा सिक्स लगाया, जिसकी वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है। मैकार्थी ने मिडिल लेग पर लो फुलटॉस गेंद फेंकी, जिसे राशिद ने डीप बैकवर्ड स्क्ववॉयर लेग पर खेला और गेंद सीधा सचिन तेंदुलकर स्टैंड्स में जा गिरी। इस दौरान राशिद खान ने बिना गेंद देखें ये शॉट जड़ा और ये एक शानदार छक्का रहा। राशिद ने अपने सिक्स की वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

राशिद का ये सिक्स देखकर फैंस को धोनी के नो-लुक सिक्स की याद आई, जो उन्होंने हाल ही में सीएसके के ट्रेनिंग सेक्शन में जड़ा था।

AFG vs IRE 2nd T20I: अफगानिस्तान ने आयरलैंड को 10 रन से हराया

अगर बात करें AFG vs IRE 2nd T20I मैच की तो शारजाह में खेले गए मैच में अफगानिस्‍तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। इसके जवाब में आयरलैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट नुकसान पर 142 रन पर ढेर हो गई। अफगानिस्‍तान के लिए राशिद खान ने बल्ले से 12 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली और गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।

Also Read: Why did BCCI ban the color of Punjab Kings jersey?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store