Header Ad

QUE vs KAR Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - March 06, 2023 01:46 PM

QUE vs KAR के बीच टूर्नामेंट का 22वा मैच 6 मार्च को Rawalpindi Cricket Stadium, Rawalpindi, Pakistan में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण SonyLiv पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

QUE vs KAR PSLT20 Match Preview in Hindi

QUE टीम ने अभी तक खेले गए 2 मुकाबलों में से सिर्फ 1 मैच में जीत दर्ज की है जिसके चलते वह 2 अंकों के साथ अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। QUE टीम को पिछले मुकाबले में ISL टीम के खिलाफ 2 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है मोहम्मद हसनैन, सरफराज अहमद,मोहम्मद नवाज QUE टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। दूसरी ओर KAR टीम को पिछले मुकाबले में ISL टीम के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है।

Also Read: Quetta Gladiators vs Karachi Kings, Pakistan Super League T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

मैथ्यू वेड, इमाद वसीम,मोहम्मद आमिर ने KAR टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है KAR टीम 4 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है। टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें कायम रखने के लिए KAR टीम को इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। दोनों टीमों के बीच अभी तक 7 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें QUE टीम ने 5 मुकाबले जीते हैं।

QUE vs KAR Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 33 घरेलू मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 18 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 15 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 160 का है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही फैसला होगा।

QUE vs KAR Weather Report:रावलपिंडी, पीके में मौसम बादल छाए हुए हैं। मैच के दिन तापमान 28% आर्द्रता और 5.0 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 44% संभावना है।

QUE vs KAR Dream11 Prediction in Hindi: कराची किंग्स हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रही है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस भविष्यवाणी के अनुसार, QUE टॉस जीतेगा और पहले गेंदबाजी करेगा।

QUE vs KAR PSL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : मार्टिन गप्टिल छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए सरफराज अहमद एक अच्छा विकल्प होंगे।

QUE vs KAR Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में मैथ्यू वेड सबसे अच्छा विकल्प है।
इस पिच पर तेज गेंदबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं।

QUE vs KAR Winning Prediction
क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम पर कराची किंग्स की टीम का पलड़ा भारी है। इसलिए कराची किंग्स से अधिक खिलाड़ियों को चुनने का प्रयास करें।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store